• Sat. Jun 15th, 2024

E News 24

News Views & Review

इसाबेल कैफ के साथ पार्टी करते दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, फोटोज छाई सोशल मीडिया पर

ByDK Media

Aug 30, 2022

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने रविवार रात मुंबई में अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ, टेलीविजन अभिनेता करण टैकर और अन्य दोस्तों के साथ पार्टी की. इस पार्टी की फोटोज अभिनेत्री श्रुति चौहान के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सामने आई हैं. आर्यन खान, इसाबेल कैफ और करण टैकर, अन्य लोगों के अलावा, दक्षिण मुंबई के एक पॉश रेस्तरां में श्रुति के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए.

आर्यन काले रंग की टी-शर्ट, डेनिम और पीले रंग की जैकेट में नजर आ रहे है. इसाबेल को एक काले रंग की पोशाक पहने देखा जाता है और करण को शाम के लिए आकस्मिक रूप से कपड़े पहने हुए भी देखा जाता है श्रुति एक आगामी अभिनेता हैं जिसने कुछ विज्ञापनों में अभिनय किया है और एक फैशन मॉडल हैं. अभिनेता रणवीर सिंह की ’गली बॉय’ में भी उनका एक छोटा सा रोल था. आर्यन और इसाबेला के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाली श्रुति ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा.

उन्होंने लिखा, दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं, जो मुझे अपने जीवन में इतने सारे लोग मुझे इतना प्यार करते हैं. मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए अधिक प्यार और बस इतना आभारी नहीं हो सकता. मेरे सभी खूबसूरत दोस्तों को धन्यवाद जो मेरे परिवार की तरह हैं और हर किसी ने मुझे शुभकामनाएं दीं और मुझे सबसे दिल को छू लेने वाले संदेश भेजे.

यह सब पढ़कर बहुत अच्छा लगा. मैं अपने सभी करीबी लोगों के साथ इसे बिताने के अलावा और कुछ नहीं चाहती थी और मुझे खेद है कि जिसने भी टैगिंग को याद किया. आर्यन खान जल्द ही एक लेखक और फिल्म निर्माता के रूप में जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. इसाबेला ने अपने अभिनय की शुरुआत सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस से की थी. वे अगली बार सुस्वगतम खुशामदीद में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *