• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

बिना मेकअप के नजर आई बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर, हुई ट्रोल का शिकार, यूजर्स ने ये किए भद्दे कमेंट

ByDK Media

Aug 30, 2022

अक्सर सोशल मीडिया पर करीना कपूर छाई रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पर छाने की वजह हैं उनकी सुंदरता. लेकिन कई बार वे ट्रोल का शिकार भी हो जाती हैं. आपको बता दें कि इस बार भी ऐसा ही हुआ. जब करीना कपूर बिना मेकअप के नजर आई, तो ट्रोलर्स ने कई कमेंट किए. आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. यूजर्स करीना कपूर को लेकर कई कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स कई भद्दे कमेंट कर रहे हैं. चलिए आपको इस खबर के माध्यम से आगे बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ जो करीना कपूर यूजर्स के निशाने पर आईं. आपको बता दें कि करीना कपूर का नो मेकअप वाला लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं.

यह तस्वीरें अभिनेत्री करीना कपूर ने इंटरनेट पर पोस्ट की थी, जिसको लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. आपको बता दें कि आज तक आपने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मेकअप और महंगी महंगी ड्रेस में देखा होगा लेकिन जब यह बिना मेकअप वाली तस्वीर शेयर करते हैं तो यूजर भड़क जाते हैं और इनको खरी खोटी सुना देते हैं. इस बार यूजर की चपेट में आ गई करीना कपूर.

करीना कपूर ने अपना बिना मेकअप वाला फोटो जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा किया वैसे ही लोग भड़क गए, लोगो ने अभिनेत्री करीना कपूर को बूढी औरत तक कह डाला. यूजर्स इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने उन्हें ‘कुपोषित’ कहने के साथ ही खाने और ग्लूकोज पीने की बात तक कह डाली. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी इस फोटोज में बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं.

जहां कुछ लोग कमेंट करके ये कह रहे हैं कि अब ये अभिनेत्री बूढ़ी हो चुकी हैं तो वहीं, कुछ उन्हें आंटी और ओल्ड करीना कहने लगे. कुछ ने उनके सपोर्ट में अपनी बात रखते हुए कहा कि यह अभिनेत्री अब शादी-शुदा हैं और 2 वर्ष के बच्चे की मां है बावजूद इसके ये काफी खूबसूरत लगती हैं. दरअसल फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां मेकअप में सुंदर नजर आती हैं, लेकिन बिना मेकअप आप उन्हे देखेंगे तो आप उन्हे पहचान नहीं पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *