• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

उर्वशी ढोलकिया ने ग्लैमरस अदाओं से बरपाया कहर, 43 की उम्र में दिखाई हुस्न की अदाएं

ByDK Media

Sep 2, 2022

आजकल सोशल मीडिया पर उर्वशी ढोलकिया चर्चा में हैं. उनके चर्चा में छाने की वजह हैं उनकी हॉट फोटोज. आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया अपने टीवी शोज के अलावा ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियोज को लेकर भी छाई है. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया गत दिनों नागिन 6 में दिखाई दी थी. फिलहाल उनका ट्रैक खत्म हो चुका है. लेकिन अब वो अपनी फोटोज को लेकर बज्ज़ क्रिएट कर रही हैं.


हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं. इन फोटोज में मल्टीकलर प्रिंटेड कफ्तान पहने हुए दिखाई दे रही हैं. फोटोज में उर्वशी ढोलकिया ने एक से बढ़कर एक पोज दिया है. उनकी फोटोज से नजरें हटा पाना भी फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है.उर्वशी ढोलकिया कफ्तान में काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस नजर आ रही है. साथ ही अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों को चुराती दिख रही हैं.उर्वशी ढोलकिया 43 वर्ष की हो चुकी हैं. लेकिन अभिनेत्री को देख ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि उम्र तो उनके लिए बस एक नंबर है.उर्वशी ढोलकिया काफी फिटनेस फ्रिक हैं. वो खुद को फिट रखने के लिए बैसेंस डाइट के साथ-साथ वर्क आउट करना कभी नहीं भूलती हैं.

अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया दो जुड़वां बेटों की मां हैं. लेकिन अगर आप उन्हें उनके बेटों के संग देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये मां-बेटे हैं.उर्वशी ढोलकिया ने साक्षात्कार में बताया था कि वो बहुत ही कम उम्र में मां बन गई थीं. उसके बाद वो अपने पति से भी अलग हो गईं. बेटों की परवरिश अभिनेत्री ने अकेले की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *