• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

पानी देखते ही ये बिकिनी गर्ल्स हुई बेकाबू, बोल्ड अदाएं देख फैंस भरने लगे आहें

ByDK Media

Sep 2, 2022

बॉलीवुड में वैसे तो सारी हसीनाएं एक से बढकर एक हैं, लेकिन कुछ बिकिनी गर्ल्स है, जो पानी देखते ही बेकाबू हो जाते हैं. ऐसी ही हसीनाओं के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं और जब बात हो बीच वेकेशन की तो यह अदाकाराएं किसी से कम नहीं.

पानी को देखते ही बेकाबू हो जाती हैं यह जलपरियां और फिर बिकिनी में ढाती हैं ऐसा कहर कि देखने वाले पसीना पसीना हो जाते हैं. बॉलीवड में बिकिनी गर्ल की बात हो तो सबसे पहले नाम अभिनेत्री दिशा पाटनी का ही आएगा. दिशा समंदर, पानी और बिकिनी तीनों की दीवानी है. कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती यह हसीना और अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर फिटनेस गोल देती दिखाई देती है. दिशा पाटनी के बिकिनी लुक्स इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं.

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 48 वर्ष की हैं लेकिन इस उम्र में भी उनका स्टाइल गजब है. अपने फैशन सेंस को लेकर यह हसीना हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है लेकिन मालदीव के समंदर किनारे पहुंचकर मलाइका अरोडा भी मानो बेकाबू हो जाती हैं. कई मौकों पर मलाइका बिकिनी में अपनी फिटनेस दिखाती रहती है. मलाइका बॉलीवुड की काफी बोल्ड पर्सनेलिटी हैं.

सारा अली खान को इंडस्ट्री में महज 4 वर्ष ही हुए हैं लेकिन इन 4 वर्षों में सारा अली खान ने अपने स्टाइल का दीवाना हर किसी को बना लिया है. सारा स्टाइलिश तो हैं ही लेकिन उससे ज्यादा चर्चा उनके ग्लैमरस अंदाज के होते हैं. सारा जब-जब मालदीव वेकेशन पर जाती हैं तो वो और भी बोल्ड हो जाती हैं और इसकी गवाह ये फोटो है. आपको बता दें कि ये अदाकाराएं हकीकत में बेहद खूबसूरत हैं, जिनकी तारीफ सोशल मीडिया पर होती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *