• Sat. Mar 2nd, 2024

E News 24

News Views & Review

इंटरनेट पर मंदाकिनी की बेटी की चर्चा, फैंस तस्वीरें देख बोले-वहीं चेहरा और दिखती है मां जैसी

ByDK Media

Sep 3, 2022

बॉलीवुड जगत में मंदाकिनी का बहुत नाम हैं. मंदाकिनी ने बॉलीवुड को कई मूवीज दी. जो दर्शकों को बेहद पसंद आईं. उनकी एक मूवी ऐसी, जिसकी आज भी फैंस चर्चा करते हैं. उस मूवी का नाम राम तेरी गंगा मैली हो गई. जी हां इस मूवी में अदाकारा ने शानदार अभिनय किया था. आपको बता दें कि
अभिनेत्री मंदाकिनी को राज कपूर की खोज माना जाता है. वे 1985 की मूवी राम तेरी गंगा मैली में राजीव कपूर के साथ नजर आई थी. इस मूवी में लोगों ने उनकी मासूमियत और खूबसूरती पर विश्वास किया था. इस मूवी ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया. हालांकि बाद में उन्होंने मूवीज से दूरी बना ली और अब 26 वर्ष बाद मंदाकिनी ने वापसी की है और इन दिनों सुर्खियों में हैं.मंदाकिनी के बच्चे अब बड़े हो गए हैं. जहां वे अपने बेटे के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई वहीं उनकी बहू बुशरा भी मूवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. वे एक निर्माता हैं और नेटफ्लिक्स के लिए कंटेंट तैयार करते हैं.
उनका वर्क प्रोफाइल उनके इंस्टा बायो में दिया गया है. इसके साथ ही वे अपने काम से जुड़ी कई फोटोज भी पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं मंदाकिनी की बेटी की. अभिनेत्री मंदाकिनी की बेटी अब बड़ी हो गई है और लुक में अपनी मां के पास चली गई है. उनकी बेटी का नाम रब्जे इनाया ठाकुर है. रब्जे की तस्वीर को देखकर कोई भी कह सकता है कि वे अपनी मां की कॉपी हैं. दरअसल राम तेरी गंगा मैली के बाद मंदाकिनी ‘डांस डांस’, ‘लड़ाई’, ‘कहां है कानून’, ‘नाग नागिन’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’, ‘प्यार कराके देखो’ जैसी कई सफल मूवीज में दिखाई दी थीं.
मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 की फिल्म जोरदार में गोविंदा, आदित्य पंचोली और नीलम कोठारी के साथ देखा गया था. मंदाकिनी ने पतली साड़ी पहनकर राज कपूर की मूवी राम तेरी गंगा मैली में तहलका मचा दिया था. ये उस वक्त की एक अभिनेत्री के लिए बहुत बड़ी बात थी. 90 के दशक की इस अभिनेत्री का नाम दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा. बाद में उन्होंने शादी कर ली और मूवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *