• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

गणपति बप्पा की भक्ति में डूबी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री, शाहरुख खान सहित इन बॅालीवुड सेलेब्स के घर पधारे गणपति

ByDK Media

Sep 5, 2022

यह बात तो हम सभी जानते हैं की हमारा भारत देश त्योहारों का देश है यहां दिन को एक त्योहार की तरह ही मनाया जाता है आज देशभर में गणेश चतुर्थी का पर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. देश के कई हिस्सों में भगवान गणेश जी की अनोखी प्रतिमाओं की स्थापना होते दिख रही है. आज के दिन हर कोई अपने घरों में भगवान गणेश जी की प्रतिमा को लाकर उन्हें स्थापित कर रहा है।


आपको बता दें की जो लोग गणेश चतुर्थी पर अपने घर में गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना करते हैं वह वह 10 दिनों तक गणेशोत्सव मनाते हैं। तो वहीं यह बात तो आप सभी को पता है की गणेश चतुर्थी का त्योहार भारत देश में जो सबसे ज्यादा मनाया जाता है वह मुंबई है इस पर्व के अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री में भी रौनक देखने को मिली। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आज गणेश जी की भक्ति में डूबे नजर आए। जिन्होंने अफने घरों में आज गणपति को विराजमान किया है।
शाहरुख खान
इस मौके पर बॉलीवुड के किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर साझा करने के साथ किंग खान ने अपने सभी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अगर भगवान पर विश्वास है तो आपके सपने जरूर पूरे होते हैं।


सारा अली खान
बॉलीवुड की जानी पहचानी अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपने घर में गणपती को विराजमान किया उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की जिनमें वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ गणेश जी की प्रतिमा विराजमान करते हुए नजर आयीं।


श्रद्धा कपूर
आज के दिन शक्ती कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी गणेश की भक्ती में रंगी हुई नजर आयीं, इस अवसर पर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह गणेश जी को अपने हाथों में लेती हुईं नजर आयीं इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहने देखा गया।


कपिल शर्मा
टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने भी अपने घर में गणेश की प्रतिमा को विराजमान किया है उन्होंने भी इस अवसर पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं। कपिल शर्मा ने लिखा 'आप सभी को गणेश चतुर्थी के इस पावन उत्सव पर शुभकामनाएं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *