• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

रियल लाइफ में डाकुओं का सामना कर चुके हैं अक्षय कुमार, इस तरह बचाई थी अपनी जान

ByDK Media

Sep 8, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. बॉलीवुड में अक्षय कुमार का नाम सबसे बडे और मंहगे कलाकारों में से एक है. अगर यह कहा जाए की अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मंहगे एक्टर हैं तो यह गलत नहीं होगा क्योंकी अक्षय कुमार की 2007 में आई फिल्म ‘वेलकम’ के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद से ही अक्षय कुमार ने प्रत्येक फिल्म के लिए 99 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करना शुरू कर दिया था। उन्होंने यह मुकाम अपनी अदाकारी के दम पर हासिल किया है।

अक्षय कुमार आए दिन अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी मीडिया में चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। यह बात तो आप सभी को पता है की अक्षय कुमार ने अपने जीवन में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है उन्होंने वेटर से लेकर सुपरस्टार बनने तक के सफर में काफी ज्यादा मेहनत की है साथ ही कई घटनाओं का भी सामना किया है। हालही में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए एक हादसे का जिक्र किया है जिसकी वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें एक बार चंबल के डाकुओं का भी सामना करना पड़ा था. यह तब की बात है, जब अक्षय कुमार के पास कोई खास काम नहीं था. उस दौर में उनको जो थोड़ा बहुत काम काम मिल रहा था, वो उसे बड़े जुनून के साथ पूरा कर रहे थे. एक दिन वो बॉम्बे से 3- 4 हजार की शॉपिंग करके फ्रंटियर मेल से यात्रा कर रहे थे, खरीददारी का सामान अक्षय कुमार के पास था।

उसी समय ट्रेन में तेज तेज आवाजें सुनाई देने लगी. वह सो रहे थे, लेकिन आवाज सुनकर वह उठ गए. और उन्हें पता चला कि ट्रेन में डाकू चढ़ गए हैं. एक्टर ने कहा कि डाकू ट्रेन में सबको उठा रहे थे. मैं अपनी आंखों से ये सब देख रहा था. उसी समय एक डाकू उनके पास आया और उनका सारा सामान उठा लिया, पर मैं सोने का नाटक करता रहा. अगर मैं जरा-सी भी हरकत करता तो डाकू मुझे गोली मार देते. एक्टर ने बताया की उस समय वह कुछ कर नहीं कर सकते थे. डाकू उनकी चप्पल तक चुरा ले गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *