• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

दुल्हन को देख लोगों छूट पसीने, बोले- दुल्हे ने जरूर रखे होंगे शादी के लिए 16 सोमवार के व्रत

ByDK Media

Sep 10, 2022

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज और फोटोज वायरल हो जाते है. जिन्हे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. जी हां सोशल मीडिया पर कुछ नया आते ही तुरंत वायरल हो जाता है. ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आपको बता दें कि एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कपल ऑफिशियल के पेज पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बेहद ही खूबसूरत दुल्हन होती है.

जो शादी के जोड़े में नजर आ रही है. लाल साड़ी और ये मेकअप दुल्हन पर चार चांद लगा रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वे दुल्हन अपने साथी पर प्यार जता रही है. वहीं जैसे ही वीडियो में दूल्हे का फेस दिखाया जाता है. वीडियो देखने वाला भी कंफ्यूज हो जाते हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट पर एक जोड़े का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बेहद ही खूबसूरत लड़की शादी के जोड़े में दिखाई दे रही है. वहीं उसके साथ एक आदमी नजर आ रहा है जिसे वे आई लव यू कहकर पुकार रही है.

साथ ही वे उस इंसान को को किस भी करती हुई भी नजर आ रही है. इतना ही नहीं आदमी भी उसे देख आई लव यू टू का रिप्लाई करता है. इस वीडियो को देखकर लोग तो अपनी आंखों पर विश्वास नहीं पर पा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है भाग्य खुल गए भइया के, तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा पक्का इसने 16 सोमवार के व्रत रखे होंगे. तो वहीं एक ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा मुझे तो वहीं एक ने कहा लगता है सब मेकअप का कमाल है.

आपको बता दें कि यूजर्स के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट और लाइक मिल रहे है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रह हैं. आपको बता दें कि हकीकत में ये वीडियो बेहद शानदार है. लेकिन कुछ कहा नहीं जा सकता है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई बार फेक वीडियो भी वायरल हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *