• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

फिल्म इंडस्ट्री के ये स्टार्स हैं इतने धार्मिक, अपने बच्चों का नाम रखा भगवान के नाम पर, जानिए कौन-कौन इस लिस्ट में शामिल

ByDK Media

Sep 11, 2022

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स जितने रंगीन मिजाजी है. उतने ही धार्मिक है. जी हां आज हम इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे है कि मूवी इंडस्ट्री के स्टार्स ने अपने बच्चों का नाम भगवान के नाम पर रखा है, ऐसे स्टार्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि इंडिया में फिल्म जगत का काफी क्रेज देखने को मिलता है. फिर चाहे वो बॉलीवुड हो या साउथ, लोगों में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिलती है. लोग अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज के बारे में हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात जानने के लिए उतावले रहते हैं. यही कारण है कि भारत में स्टारकिड्स भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं.

अभिनेत्री अनुष्का शर्माः चलो सबसे पहले बात करते है बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम ‘वामिका’ रखा है. हालांकि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है लेकिन आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की बेटी वामिका के नाम का अर्थ ‘माँ दुर्गा’ है.

अभिनेता शाहरुख खानः अब बात करते है बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की. अभिनेता शाहरुख खान के 3 बच्चें हैं. उनके सबसे छोटे बेटे का नाम ‘अबराम’ है. अभिनेता शाहरुख खाऩ ने अपने बेटे का नाम इस्लाम धर्म के पैगंबर और हिन्दू धर्म के भगवान राम के नाम को जोड़कर रखा हैं.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टीः बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी है. अभिनेत्री शिल्पा और राज के बेटे का नाम वियान कुंद्रा है. आप में से बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि वियान भगवान श्री कृष्ण का ही एक नाम है.

अभिनेता आर माधवनः चलो बात करते है अभिनेता आर माधवन की. आपको बता दें कि बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार आर माधवन के बेटे का नाम वेदांत है. अभिनेता ने अपने बेटे का नाम हिन्दूओं के पवित्र ग्रन्थ वेद के नाम पर रखा है।

सोहा अली खान और कुनाल खेमूः बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने अभिनेता कुनाल खेमू से विवाह किया है. अभिनेत्री सोहा और कुनाल की एक बेटी है जिसका नाम नाउमी हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री सोहा और कुनाल की बेटी का जन्म नवरात्री के नौवें दिन हुआ था. जिस वजह से इन्होंने अपनी बेटी का नाम नाउमी रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *