• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपडा इस सॉन्ग में रोमांस करते हुए आये नजर, गाना देख फैंस हुए बेकाबू

ByDK Media

Sep 11, 2022

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को आज हर कोई जानता है. अभिनेता ने अपने अभिनय की बदौलत दर्शकों को दीवाना बनाया है. इसलिए आज अक्षय कुमार के चाहने वालों की देश और दुनिया में कमी नहीं हैं. आपको बता दें कि निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन ने अपने इंस्टा-अकाउंट पर कहा था कि उन्होंने अपनी मूवी बरसात (2005) के लिए अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक सॉन्ग शूट किया था, वे कभी रिलीज कर सकते हैं.

वे सॉन्ग उन्होंने रिलीज कर दिया है. 18 वर्ष बाद वे गाना आते ही अक्षय-प्रियंका के फैन्स खुशी से झूम रहे हैं. बरसात के इस सॉन्ग में ये जोड़ी बहुत आकर्षक और सेक्सी लग रही है. कैमेस्ट्री कमाल की है. फैन्स इस जोड़ी को लंबे वक्त बाद देख कर बहुत खुश हैं, तो कुछ कह रहे हैं कि यह बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी है. सुनील दर्शन ने अपनी मूवी कंपनी श्रीकृष्णा इंटरनेशनल के यू-ट्यूब चौनल पर सॉन्ग आज रविवार को रिलीज किया और लोग इसे लगातार देख रहे हैं. नदीम-श्रवण के संगीत से सजा गाना समीर ने लिखा है. कुमार शानू और अल्का यागनिक ने इसे गाया है. बोल हैं.

वो पहली बरसात. हालांकि बरसात का मौसम लगभग चला गया है लेकिन अक्षय कुमार और प्रियंका चोपडा की कैमेस्ट्री देख कर लोग हैरान हैं और उन्हें इसमें उतना ही मजा आ रहा है, जितना बारिश के मौसम में ये सॉन्ग रिलीज होने पर आता. सुनील दर्शन ने हाल में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि मूवी बरसात में पहले उन्होंने अक्षय कुमार के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु को कास्ट किया था, मगर अक्षय ने मूवी का कुछ हिस्सा शूट होने के बावजूद अपनी पारिवारिक परेशानियों की वजह से मूवी बीच में छोड़ दी थी. साल 2003 से 2005 के दौर में अक्षय-प्रियंका चोपड़ा के रोमांस के चर्चे मीडिया में जोरों पर थे.

बात इतनी बढ़ी कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें चेतावनी दे थी कि वेह किसी भी हालत में प्रियंका के अपोजिट कोई मूवी नहीं करेंगे.एक दौर था जब अक्षय कुमार निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन के दफ्तर और घर के चक्कर लगाया करते थे कि उन्हें अपनी मूवी में जरूर लीजिए. उनकी जगह किसी और हीरो को न लें. वे सुनील दर्शन की हर शर्त मानते थे. यही कारण है कि दोनों ने जानवर, अजय, एक रिश्ता, तलाशः द हंट बिगन्स, दोस्तीः फ्रेंड्स फॉर एवर और मेरे जीवन साथी जैसी फिल्मों में साथ काम किया. मगर फिर ब्रेक लग गया क्योंकि अक्षय स्टार बन गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *