• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

अभिनेत्रियों के शरीर के इन अंगों पर होता है मेकअप, तस्वीरें देख इंटरनेट यूजर्स के छूट पसीने

ByDK Media

Sep 11, 2022

बॉलीवुड की दुनिया बेहद रंगीन है. यहां पर सुंदर दिखने के लिए अभिनेत्रियों को शरीर के कई अंगों पर मेकअप करवाना पडता है. आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. मूवी में एक सीन के लिए उन्हें घंटों तक मेकअप कराना पड़ता है. इतनी मेहनत के बाद ही तो कुछ मूवीज या सीरीयल के मेकअप दिलों पर छाप छोड़ देते हैं.

इतनी ही नहीं बल्कि आम लड़कियां उनके लुक को कॉपी करने लगती हैं. जिनमें से कुछ हुबहू लड़किया कॉपी कर लेती हैं कुछ नहीं. इसके पीछे का कारण है उनका फुल बॉडी मेकअप. अभिनेत्रियों का सिर्फ फेस पर ही मेकअप नहीं किया जाता बल्कि दिखाई देने वाले लगभग हर अंग पर मेकअप किया जाता है. तभी उनके मेकअप में काफी टाईम लगता है.फेस और नेक मेकअप तो आम बात है. क्योंकि इसे आम लड़कियां भी करती हैं.

लेकिन अभिनेत्रियों के ब्रेस्ट, कमर, पेट, पीठ हर जगह अच्छे से मेकअप किया जाता है जिससे सब बैलेंस लगे.कुछ मूवीज या फोटोशूट में जब अभिनेत्री या मॉडल के बोल्ड सीन दिखाने होते हैं तो वह फेस के साथ साथ ख़ासकर उन पार्ट्स पर ज्यादा मेकअप करते हैं जहां उनका फोकस होता है.मेकअप इतना पावरफुल हो गया है कि आपके पेट पर एब्स भी बनाए जा सकते है और आपकी डबल चिन को भी गायब कर सकता है.मेकअप से मोटी नाक को पतली और पतली नाक को मोटी किया जी सकता है.

जब अभिनेत्री डीप नेक पहनती हैं तो उनके ब्रेस्ट लाइन को शार्प बनाने के लिए हाईलाइटर का यूज किया जाता है. कई मूवीज को तो बस अभिनेत्री के मेकअप या लुक को लेकर ही याद किया जाता है.

इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मेकअप कितना मायने रखता है.कई मूवीज को तो बस अभिनेत्री के मेकअप या लुक को लेकर ही याद किया जाता है. इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मेकअप कितना मायने रखता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *