• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

पूनम पांडे ने ऐसे खाये गोलगप्पे, तस्वीर हुई इंटरनेट पर वायरल, यूजर्स अदाएं देख हुए फिदा

ByDK Media

Sep 12, 2022

पूनम पांडे की बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर जलवे दिखाती रहती है. आपको बता दें कि अभिनेत्री पूनम पांडे की हॉटनेस और बोल्डनेस लुक के लिए काफी फेमस है. बोल्डनेस के मामले अभिनेत्री पूनम पांडे का कोई सानी नहीं है. आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं. अभिनेत्री पूनम पांडे की ताजा वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है.

फैंस भी इनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते है. इन दिनों इंटरनेट पर अभिनेत्री पूनम पांडे बोल्डनेस का तड़का लगा रही है. आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो इंटरनेट पर साझा किया है, जिसमें वो बारिश के साथ-साथ गोलगप्पे का मजा लेते हुए दिखाई दे रही है. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे को चर्चा में रहना पसंद है. अभिनेत्री वक्त वक्त पर अपने हसीन लटके-झटके दिखा फैंस का अटैंशन ग्रैब करती दिखाई देती है. इसी कड़ी में पूनम पांडे ने इस वायरल वीडियो को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

इस वीडियो में पूनम पांडे ने बैकलेस व्हाइट टॉप पहना था और प्रिंटेड बॉडी फिटेड स्कर्ट पहन सड़क किनारे गोलगप्पे का मजा ले रही हैं, जबकि वहां मौजूद फैंस इस पल को अपने कैमरे में कैद करते नजर आ रहे है.बता दें कि पूनम पांडे अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. पूनम के सिजलिंग लुक्स अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. लॉक अप में शामिल होने के बाद से ही अभिनेत्री पूनम पांडे लगातार चर्चा में बनी हुई है.

अब एक बार फिर पूनम पांडे अपनी हरकतों के चलते चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में अभिनेत्री पूनम पांडे मुंबई में स्पॉट हुईं. एक दुकान पर वह गोलगप्पे खाती नजर आई, लेकिन दिलचस्प बात ये थी कि इस दौरान उन्होंने कुछ ज्यादा ही अतरंगी कपड़े पहने हुए थे. अभिनेत्री पूनम पांडे का गोलगप्पे खाते हुए का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने केवल दो ही गोलगप्पे खाए, लेकिन इनके अंदाज को देखते हुए यूजर्स इन्हें ट्रोल करने लगे हैं. आपको बता दें सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की हॉट अदाएं वायरल होती रहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *