• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

तो इसलिए हिंदूवादी नेता ने किया ब्रह्मास्त्र मूवी का विरोध, ये फिल्म देखने वालों के लिए कहीं ये बडी बात

ByDK Media

Sep 15, 2022

आजकल बॉलीवुड मूवी बायकॉट का चलन चल रहा है. ये बायकॉट हिंदूवादी नेता कर रहे हैं. आपको बता दें कि हिंदूवादी नेता ने अभिनेता रणबीर कपूर और निर्माता करण जौहर के बयानों पर आपत्ति जताते हुए मूवी ब्रह्मास्त्र का विरोध करने की घोषणा की थी. गत कुछ दिनों से बॉलीवुड की मूवीज के बायकॉट का एक दौर सा चल पड़ा है.

रिलीज से पहले ही मूवी का विरोध शुरू हो जाता है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कूपर और अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर मूवी ब्रह्मास्त्र का भी विरोध हो रहा है. आगरा के एक हिंदूवादी नेता ने चेतावनी दी है कि मूवी ब्रह्मास्त्र देखने के लिए सिनेमाघरों में आने वालों का मुंह काला करेंगे. राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने वीडियो जारी किया है.

उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर और निर्माता करण जौहर के बयानों पर आपत्ति जताते हुए मूवी ब्रह्मास्त्र का विरोध करने की घोषणा की थी. गोविंद पाराशर ने कहा कि रणबीर कपूर कहते हैं उन्हें बीफ (गोमांस) पसंद है. गाय हमारी माता है. गोमांस खाने वाले की मूवी का हम विरोध करते है.

हिंदूवादी नेता ने कहा कि मूवी निर्माता करण जौहर ने कहा था कि उनकी मूवी हिट हुई तो वे पाकिस्तान को 51 करोड़ रुपए देंगे. अभिनेत्री आलिया भट्ट कहती हैं कि उन्हें पाकिस्तान पसंद है. ऐसे में हम इस मूवी को क्यों देखें ? गोविंद पाराशर ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि जो भी इस मूवी को देखने के लिए जाएगा, उसका मुंह काला किया जाएगा. हम इस मूवी का बायकॉट करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *