• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

ग्रीन बिकिनी में अमीषा पटेल ने दिए कई बोल्ड पोज, यूं आहें भरने लगे फैंस

ByDK Media

Sep 15, 2022

अमीषा पटेल की बोल्ड अदाएं आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री की अदाओं को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों इंटरनेट पर अपने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक्स से आग लगा रही हैं. सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अमीषा पटेल ने बोल्ड अवतार से फैंस की नींदे हराम कर दी हैं. हाल में अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ग्रीन बिकिनी में एक बेहद हॉट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी अदाएं कमाल की है. अमीषा पटेल का यह ताजा वीडियो देख फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बहरीन से यह ताजा वीडियो साझा कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्रीन बिकनी में यह वीडियो पोस्ट किया और पोस्ट को केवल तीन हार्ट इमोजी जोड़कर कैप्शन दिया. मूवी गदर 2 अभिनेत्री फिलहाल बहरीन में छुट्टियां इंज्यॉय कर रही हैं. अमीषा पटेल के इस सिजलिंग अवतार को देख फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं. आप भी अमीषा पटेल की इस वीडियो से नजरें नहीं हटा सकते. एक फैन ने अमीषा पटेल से पूछा वे ’इतनी हॉट क्यों हैं?’ कई यूजर ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ’हॉटी’ भी कहा है.

ज्यादातर लोग उनके टोन्ड फिगर की तारीफ करते दिखे. वहीं कुछ ट्रोलर्स ने अभिनेत्री को उम्र का लिहाज करने की नसीहत दे डाली. ’कहो ना प्यार है’ अभिनेत्री अक्सर अपनी फोटोज के और वीडियो से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. मूवीज में कभी सीधी-सादी मासूम लड़की के रोल निभाने वाली अमीषा ने अपने ताजा बिकनी लुक्स में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. भले अमीषा लंबे वक्त से मूवीज से दूर हैं लेकिन वे इंटरनेट के कारण से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं.

46 वर्ष की अमीषा पटेल तब ज्यादा सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने जबरदस्त फिटनेस बनाकर इंटरनेट पर फोटोज अपलोड किए थे. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल ने सुपरहिट मूवी कहो ना प्यार है (2000) में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वे जल्द ही सनी देओल के साथ ’गदर 2’ में नजर आएंगी. वे बिग बॉस 13 का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *