• Thu. Feb 22nd, 2024

E News 24

News Views & Review

Thank God: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगा तगड़ा झटका, इस देश में फिल्म ‘थैंक गॉड’ हुई बैन

ByDK Media

Sep 17, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के टॉप अभिनेता हैं इन दिनों ये दोनों ही अभिनेता अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं, जिसका हालही में ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जहां एक ओर लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है. वहीं, दूसरी ओर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से इस फिल्म का ट्रेलर लोगों के निशाने पर आ गया है।
लोग उनके इस ट्रेलर की काफी ज्यादा आलोचना करते हुए नजर आ रहे है तो वहीं अब तो इस फिल्म को लेकर कई लोग ट्वविटर पर भी #BoycottThankGod लिख रहे हैं। दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि अजय देवगन और सिद्धार्थ समेत डायरेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने भगवान का अपमान किया है. इसी बीच अब खबर आ रही है कि अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
आपको बता दें कि ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन को चित्रगुप्त की भूमिका में देखा गया है जोकी संसार जगत में हो रहे पाप और पुण्य का हिसाब करते हैं. ट्रेलर में उन्हें बहुत ही कम कपड़े पहने दिखाया गया है. जोकी अच्छा नहीं लग रहा है इस चीज से हिन्दूओं की भावना को काफी ज्यादा आहात हुआ है यही कारण है की इस फिल्म का जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ है उसके बाद ही ये ट्रेलर लोगों के निशाने पर आ गया है।
तो वहीं उत्तर प्रदेश के जॉनपुर में रहने वाले एक वकील ने अजय देवगन, सीद्धार्थ मल्होत्रा पर और इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। कोर्ट में दायर की याचिका में कहा गया है की ये फिल्म हिन्दूओं की भावना को काफी ज्यादा आहत पहुंचा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन जॉक करते हुए भी नजर आ रहे हैं इस कारण इस फिल्म पर केस दर्ज करवाया गया है।
कुवैत में बैन हुई ‘थैंक गॉड’
लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारी विरोध के बीच ‘थैंक गॉड’ को कुवैत में बैन कर दिया गया है. खबरों की मानें तो अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ को कुवैत के सेंसर बोर्ड ने पास करने से इनकार कर दिया है. इस खबर के सामने आते ही मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है।
24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
अब बात करें इस फिल्म की तो इस फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा नोरा फेतही भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी यह फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *