• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

Brahmastra का ट्रेलर देख हिन्दुओं को लगा बड़ा धक्का, यूजर्स बोले- ये हमारे धर्म के साथ हमेशा ही खिलवाड करते हैं

ByDK Media

Sep 17, 2022

बॉलीवुड डेस्क। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद अपनी पहली फिल्म ’ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. हालही में इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया. जिसमें रणबीर और आलिया एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आये. आपको बता दे कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जिस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था उसका ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया है।
आपको बता दें की रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही जहां लोग इसकी ट्रेलर की तारिफ कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। ट्रेलर में रणबीर कपूर का एक सीन है जब वो मंदिर के अंदर जूते पहनकर जाते दिखाई देते हैं। इस सीन को देखने के बाद कई लोगों ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्माताओं और रणबीर कपूर पर हिन्दुओं का अपमान करने का आरोप लगाया है।
जहां ट्रेलर को दर्शकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ की पूरी कास्ट सातवें आसमान पर थी। वहीं अब कई लोगों ने ट्विटर पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर डाली है। जिसके चलते अब सोशल मीडिया यूजर्स इस फिल्म् के मेकर्स को भला बुरा कर रहे है तो वहीं ट्विटर पर भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए # BrahmastraBoycott ट्रेंड चल रहा है।
तो वहीं एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ‘वे हमारी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं।’ कई लोग ट्विटर पर बार-बार इस बात को लिख रहे हैं कि बॉलीवुड वालों को साउथ के एक्टर्स और उनके डायरेक्टर्स से सीखना चाहिए। वो कभी भी अपने धर्म का अपमान नहीं करते हैं। तो वहीं लोग इस फिल्म के प्रोडेक्सन करण जौहर को भी काफी ज्यादा गाली देते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *