• Sat. Jun 15th, 2024

E News 24

News Views & Review

गुलाबी साड़ी में कहर बरपा रही है रानी चटर्जी, रोमांटिक वीडियो में दिखाया अपने हुस्न का जलवा

ByDK Media

Sep 18, 2022

आजकल सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का एक वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग को सोशल मीडिया यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं. सॉन्ग में रानी चटर्जी अपने हुस्न का जलवा दिखा रही है. आपको बता दें कि भोजपुरी मूवीज की प्रसिद्ध अदाकारा रानी चटर्जी ने जी तोड़ मेहनत कर भोजपुरी इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है उसे हासिल कर पाना इतना भी आसान काम नहीं है. अभिनेत्री रानी चटर्जी ने कड़ी मशक्कत कर अपने नाम का डंका बजवाया है. अभिनेत्री रानी चटर्जी हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ ना कुछ नया लेकर जरूर हाजिर होती हैं.

18 वर्ष के लंबे फिल्मी सफर में रानी चटर्जी ने 465 मूवीज का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी आंकड़े में उन्होंने 465 से ज्यादा बार दुल्हन का किरदार निभाया है. रानी चटर्जी के सॉन्ग आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते नजर आते हैं. रानी एक वर्सेटाइल मल्टी टैलेंटेड और लेजंड अभिनेत्रियों में से एक हैं. रानी चटर्जी ने केवल एक्शन ही नहीं बल्कि कॉमेडी, इमोशनल हर तरह की फिल्मों में अपनी अदयकी का लोहा मनवाया है.आज इंटरनेट पर रानी चटर्जी का एक रोमांटिक सॉन्ग दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है. ये सॉन्ग वर्ष 2016 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुआ था.

ये सॉन्ग मूवी एक लैला तीन छैला का है.वायरल हो रहे इस सॉन्ग का टाइटल अखियां में बाड़ा तू रखा गया है. इस सॉन्ग को उदित नारायण और पलक ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. अभिनेत्री रानी चटर्जी के सॉन्ग को 2.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों दर्शकों ने अभिनेत्री रानी चटर्जी की इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफ की है. अभिनेत्री रानी चटर्जी का ये सॉन्ग आप भोजीवुड पर सुन सकते हैं. इस वीडियो को देख आपको महसूस होगा कि अभिनेत्री रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन कितनी बढ़ती जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *