• Thu. Feb 22nd, 2024

E News 24

News Views & Review

मदमस्त अदाओं से सपना चौहान ने लगाई इंटरनेट पर आग, बोल्ड अदाओं पर फिदा हुए खेसारी लाल यादव

ByDK Media

Sep 19, 2022

सपना चौहान आजकल मदमस्त अदाओं का जादू इंटरनेट पर बिखेर रही है. सपना चौहान की अदाएं देखकर सोशल मीडिया यूजर्स मदहोश हो रहे हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी जगत में अपनी अदायकी और गायकी का लोहा मनवाने वाले सुपरहिट अभिनेता खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. छोटे पर्दे से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खेसारी लाल यादव की तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है.

रोजाना खेसारी लाल यादव के हजारों सॉन्ग इंटरनेट पर वायरल होते नजर आते हैं. खेसारी लाल यादव जब भी कोई सॉन्ग रिलीज करते हैं तो वे देखते ही देखते हैं सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा डालता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब खेसारी लाल यादव ने सपना चौहान के साथ अपना नया सॉन्ग साझा किया था. 31 अगस्त को रिलीज किए इस सॉन्ग ने देखते ही देखते खेसारी लाल यादव और सपना की जोड़ी को सुपर डुपर हिट बना डाला.

खेसारी लाल यादव के चाहने वालों ने इस गाने को खूब वायरल किया है. वायरल हो रहे सॉन्ग का टाइटल नचनिया कारन रखा गया है. ये सॉन्ग आप टीम फिल्म भोजपुरी पर सुन सकते हैं. गत 10-15 दिनों में इस सॉन्ग को 6 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है. दर्शकों को खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग की धुन बेहद पसंद आई है. साथ ही सपना चौहान की कातिल अदाएं फैंस के सर चढ़कर बोल रही हैं. खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के साथ-साथ इस सॉन्ग में रानी ने भी अपनी दमदार अदायगी की छाप छोड़ी है. इस सॉन्ग के लिरिक्स कृष्णकांत जी ने लिखे हैं.

तो वहीं इस सॉन्ग को कंपोज सनी पांडे ने किया है. इस सॉन्ग पर 200000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक का बटन दबाते हुए अपना प्यार लुटाया है. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में सपना चौहान और रानी के बीच फंसे नजर आ रहे हैं. ये दोनों ही हसीनाएं खेसारी लाल यादव को अपना बनाने में लगी हैं. आपको बता दें सपना चौहान की अदाएं देखकर सोशल मीडिया यूजर्स मदहोश हो जाते हैं. अक्सर उनके वीडियो इंटरनेट पर कहर बरपाते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *