• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

धार्मिक कारणों की वजह से इस अभिनेत्री छोड दी थी मूवी, जानिए क्या रहा बडा कारण

ByDK Media

Sep 19, 2022

बॉलीवुड में आज ऐसी अभिनेत्री भी जिन्होेंने धार्मिक कारण की वजह से एक मूवी ठुकरा दी थी. आज हम उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ अपने फिल्म करियर की शुरुवात करने वाली दंगल गर्ल जायरा वसीम ने अपनी पहली फिल्म से अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत ऑडियंस का दिल जीत लिया था. उसके बाद क्या था उनके पास बॉलीवुड फिल्म की झारि सी लग गयी, पिंक , सीक्रेट सुपरस्टार जैसे बेहतरीन मूवी में अपनी अदाकारी दिखाई.

लेकिन जायरा वसीम ने कुछ ऐसा कदम उठाया जिसने सबको अचम्भे में डाल दिया. उन्होंने अपने अभिनय करियर को नका कहना है कि इसके वजह वे अपने धर्म से दूर जा रही थीं. अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में 18 वर्षीय अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने अच्छे करियर को छोड़ने के लिए धार्मिक कारणों का हवाला दिया. उन्होंने कहा कि बहुत लंबे वक्त से अब ऐसा महसूस हो रहा है कि मैंने कुछ और बनने के लिए संघर्ष किया है.

अभिनेत्री जायरा ने कहा कि जैसे ही मैंने उन चीजों को समझने का प्रयास किया, जिन्हें मैंने अपनी मेहनत, समय और भावनाएं दी हैं और एक नई जीवनशैली में ढालने का प्रयास किया, तभी मुझे एहसास हुआ कि भले ही मैं यहां अच्छी तरह से फिट हो सकती हूं लेकिन मैं यहां से जुड़ाव महसूस नहीं करती. उन्होंने साथ ही यह भी कहा की “इस क्षेत्र ने वास्तव में मुझे बहुत प्यार, समर्थन और प्रशंसा दिया है, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ से बाहर भटक गई. अभिनेत्री ने कहा कि जब मैंने ऐसे माहौल में काम करना जारी रखा जो लगातार मेरे ईमान में दखल दे रहा था, तो मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *