• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

Viral Video: कुछ इस अंदाज में माता-पिता अपनी बेटी के दूध से पैर धोते दिखे, जानिए पूरा माजरा

ByDK Media

Sep 22, 2022

आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कोई तारीफ कर रहा है, तो कोई ये प्रतिक्रियाएं दे रहे है. आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक लड़की के माता-पिता अपनी बेटी के पैर पानी और दूध से धोते हैं, और फिर उसे पीते हैं. ये इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनकी बेटी घर से विदा होने वाली होती है.

बेटी के पैर को दूध से धोया और फिर पी गए माता-पिता वीडियो में लड़की के पिता अपनी बेटी के पैर पानी से धोते और फिर दूध से धोते दिखाई दे रहे हैं. फिर वे दूध पीने के लिए आगे बढ़ता है. इसी तरह मां भी यही प्रक्रिया अपनाती है और दूध पीती है. बाद में पिता ने अपनी बेटी के पैर को तौलिये से सुखाया और उसे लाल रंग से भरी थाली में अपने पैर रखने को कहा. फिर वे सफेद रंग के कपड़े पर चलती है ताकि उसके पैरों के निशान उस पर अंकित हो सकें.

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी संजय कुमार ने कैप्शन के साथ साझा किया है, जिसमें लिखा है, ’भावुक पल. विदाई से पूर्व बेटी के पद-चिन्हों को घर में संजोकर रखते मां-बाप.’वीडियो ने सोशल मीडिया को सोच में डाल दिया है. जबकि कुछ ने माता-पिता के प्यार की सराहना की, कुछ अन्य ने सोचा कि यह अनावश्यक है और इंटरनेट के लिए किया गया है. एक यूजर ने लिखा, ’वास्तव में दिल को छू लेने वाला.’ एक अन्य ने लिखा, भारतीय माता-पिता बालिकाओं के लिए प्यार को शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है.’ एक तीसरे ने लिखा, “ये इतना अद्भुत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *