• Thu. Feb 22nd, 2024

E News 24

News Views & Review

मिलिंद सोमन ने से’क’स लाइफ को लेकर किया ये खुलासा, जग जाहिर किए अपने बेडरूम सीक्रेट्स?

ByDK Media

Sep 25, 2022

बॉलीवुड मिलिंद सोमन अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. आपको बता दें कि दर्शकों को मिलिंद सोमन का अभिनय अच्छा लगता है. मिलिंद सोमन ने अपने अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में नाम कमाया है. बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोनम दुनिया भर में फिटनेस के अलग ही बेंचमार्क सेट कर चुके हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री मिलिंद सोनम 56 वर्ष के हैं लेकिन उनकी फिटनेस के लेवल को देखकर उम्र के इस आंकड़े पर यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल सा है.

मिलिंद सोनम अपनी पत्नी अंकिता कोंवर से 26 साल बड़े हैं. ऐसे में अब अभिनेता ने अपने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया है. अभिनेता ने एक साक्षात्कार में बात करते हुए कहा कि लोग बेहद कम ही मुझसे हमारी से’क्’स लाइफ को लेकर सवाल करते हैं. यह बेहद ही नॉर्मल है क्योंकि आज भी मैं उतनी उम्र का खुद को महसूस करता हूं जितनी की मेरी पत्नी हैं. मैं अपनी पत्नी से ज्यादा फिट खुद को महसूस करता हूं. अभिनेता मिलिंद अंकिता की रोमांटिक कैमिस्ट्रीःमिलिंद सोनम का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि वो और उनकी पत्नी दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं. इस स्टार कपल की उम्र में 26 वर्ष का अंतर है.

मिलिंद जहां 56 वर्ष के हैं तो वहीं उनकी पत्नी अंकिता महज 30 वर्ष की है. दोनों की शादी ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं. हालांकि अब ये जोड़ी काफी लोकप्रिय है. दोनों ही सोशल मीडिा पर आए दिन एक दूसरे के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और रोमांटिक फोटोज साझा करते रहते हैं और नेटिजंस उनकी कैमिस्ट्री के दीवाने नजर आते है. अभिनेता मिलिंद सोमन की वेब सीरीजः अभिनेता मिलिंद सोमन के वर्क फ्रंट की बात करें तो गत ही दिनों उन्हें वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना भी हासिल हुई. इसके अलावा अब जल्द ही वे अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ शो ‘एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर-2’ में जज के रूप में भी दिखाई दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *