• Sat. May 25th, 2024

E News 24

News Views & Review

अवनीत कौर ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख फिदा हो जाएंगे आप

ByDK Media

Sep 26, 2022

बॉलीवुड डेस्क। टीवी इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) को आज कौन नहीं जानता उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है, उन्होंने वैसे तो कई टीवी सिरियलों में काम किया है लेकिन उनको पहचान सोनी पल के सबसे ज्यादा पॉपुलर शो हमारी सिस्टर दीदी से एक्ट्रेस अवनीत कौर को टीवी में काफी ज्यादा पहचान मिली है।
आपको बता दें की अवनीत कौर (Avneet Kaur) का नाम भी टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्री में शामिल है जोकी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी हर अपडेट शेयर करती रहती है, वह चाहे पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल वह अपनी हर अपडेट शोसल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाती रहती है, यही कारण है की रियाना पंडित का सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम उनकी फोटोज और वीडियोज से अटा पड़ा है।
अवनीत कौर (Avneet Kaur) बताती है की वह इस माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती है, बता दें की हालही में अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं जिसकी वजह है उनके फोटोज हालही में अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है ।
अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. फोटो में अवनीत को कलरफुल लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन चोली पेयर की है. लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है।
माथे पर छोटी सी बिंदी और हाथों में चूड़ियां अवनीत के लुक को और निखार रही हैं. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां अवनीत कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. लोग उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।
अब बात करें अवनीत के वर्क फ्रंट की तो काफी समय वह कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर सु्र्खियों में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *