• Sat. Jun 15th, 2024

E News 24

News Views & Review

दर्शक अक्षरा सिंह की पतली कमर वाला सॉन्ग देखकर हुए मदहोश, खेसारी के साथ लचकाई अपनी कमरिया

ByDK Media

Sep 28, 2022

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की सुंदरता की तारीफ की जाये उतनी कम है. ये अदाकारा बेहद खूबसूरत हैं. इनकी खूबसूरती की तारीफ करते करते फैंस नहीं थकते हैं. जी हां उनकी अदाओं पर दर्शक मदहोश हो जाते हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की अदाएं देखकर दर्शक दीवाने हो रहे है. अक्षरा सिंह अपनी अदाओं से दर्शकों दीवाना बना रही है. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में शानदार गायकी और अभिनय के दम पर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने कब्जा जमाया है.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी बुलंद आवाज का डंका बजाया है. ये दोनों ही सितारे बिग बॉस में जाकर अपने करियर को एक नई उड़ान दे चुके हैं. खेसारी लाल यादव तथा अक्षरा सिंह ने बड़े पर्दे पर भी एक साथ अभिनय किया है. दोनों की दमदार जोड़ी को हमेशा से ही दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत के 2 नामी सितारे हैं. अगर इन दोनों सितारों की तारीफ चंद शब्दों में की जाए तो हम तो सिर्फ यही बोलेंगे कि इन्हें देखने के बाद दर्शकों के मुंह से सिर्फ एक ही बात निकलती है – छोटा पैकेट, बड़ा धमाका.

इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी सॉन्ग की खूब धूम मची हुई दिखाई दे रही है, लेकिन जिस सॉन्ग पर सभी दर्शकों का ध्यान जा रहा है. उस सॉन्ग का टाइटल ’तोहार धोबी बा फुलाहा कटोरी नियां’ रखा गया है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह गाना आप वर्लवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर सुन सकते हैं. यह सॉन्ग खेसारी लाल यादव ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. तो वहीं इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं.

यह सॉन्ग मूवी साजन चले ससुराल 2 का है. इस गाने को 64 मिलियन से भी अधिक लोगों ने अपने प्यार के रंग में रंग दिया है. डेढ़ लाख के करीब लोगों ने इस सॉन्ग पर लाइक का बटन दबाते हुए अपने प्यार की बौछार की है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की दमदार केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. अक्षरा सिंह अपने कातिलाना एक्सप्रेशंस के साथ किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *