• Thu. Feb 22nd, 2024

E News 24

News Views & Review

Navratri Special: नवरात्रि के मौके पर अक्षरा सिंह का ये वीडियो वायरल, हाथ जोड़ते हुए फैंस को कुछ बातें ​कहीं

ByDK Media

Oct 1, 2022

देशभर में शारदीय नवरात्र की धूम मची हुई. घर घर माता रानी की पूरा अर्चना हो रही हैं. आपको बता दें कि देशभर में नवरात्र के पर्व बडे ही धूमधाम से मनाया जा रहा हैं. 26 सितंबर से नवरात्र की शुरूआत हुई. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक 9 दिनों के इस पावन पर्व को पूरी श्रद्धा के साथ मना रहे हैं.

इस बीच भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षरा पर पूरी तरह से भक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. ये वीडियो अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से पोस्ट किया है. इस वीडियो में वे अपने फैंस समेत सभी देशवासियों को नवरात्र की शुभकामनाएं देती दिख रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा हाथ जोड़ते हुए कह रही हैं, नवरात्रि की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं, माता रानी आप सबके जीवन में खुशियां लाएं.जय माता दी. इस क्लिप के साथ उन्होंने कैप्शन में भी जय माता दी लिखा है.

अभिनेत्री की इस पोस्ट पर अब लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी के साथ 'हैप्पी नवरात्रि' लिखा. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, जय हो दुर्गा मां. इसके अलावा अधिकतर यूजर्स इस पोस्ट पर जय माता दी लिख रहे हैं. उल्लेखनीय है कि नवरात्रि पर माता रानी को समर्पित अक्षरा के सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. चला माई के चुनरी चढ़ावे और छम छम बाजे पैजनिया यूट्यूब पर खूब देखे जा रहे हैं.

इन सॉन्ग पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक एमएमएस के कारण से चर्चा आ गई थी. हालांकि उन्होंने इसका खंडन करते हुए इसे फेक बताया था. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के चाहने वालों की भोजपुरी सिनेमा में नहीं नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *