• Tue. Jun 18th, 2024

E News 24

News Views & Review

शानदार घर के मालिक बने शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, नवरात्रि में खरीदा 58 करोड़ का घर, जानिए पूरी खबर

ByDK Media

Oct 1, 2022

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर आजकल सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. उनके सोशल मीडिया पर छाने की वजह है उनका नया घर. आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत नवरात्रि के अवसर पर अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. शाहिद कपूर ने अपना जुहू स्थित घर छोड़ दिया है. 2 बच्चों के जन्म के बाद उन्हें यह घर छोटा लगने लगा था. ऐसे में बच्चों की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए वह नया घर खोज रहे थे.

उन्होंने मुंबई के रिहाइशी इलाके ब्रांद्रा वर्ली सी-लिंक पर एक घर देखा था. उन्हें ये घर पसंद आया था और इसकी डील 2018 में ही हो गई थी. साल 2019 में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद को नए घर का पजेशन मिला था, लेकिन कोरोना और इंटीरियर के लंबे काम के चलते उन्हें 4 वर्ष बाद घर में शिफ्ट होने का मौका मिला. इस मौके पर उन्होंने घर छोटी सी पूजा भी रखी थी. दिलचस्प बात यह है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मिलकर घर का इंटीरियर डिजाइन किया है. उनका घर किसी जन्नत से कम नहीं है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का ये नया घर 58 करोड़ रुपए का है. इस घर में कई ऐसी खास खूबीयां है जो इसकी तगड़ी कीमत को जस्टीफ़ाई करती है. ये घर मुंबई के सबसे महंगे इलाके बांद्रा वर्ली सी-लिंक के पास ‘360-वेस्‍ट’ में हाई राइज बिल्डिंग में है. अभिनेत्री शाहिद का यह घर एक ड्यूप्‍लेक्‍स अपार्टमेंट है जो कि एक बहुमंजिला इमारत के 42वें और 43वें फ्लोर पर है. बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का यह घर 8,625 स्क्वायर फीट का है. यहां की बालकनी ही 500 स्क्वायर फीट की है. यहां से समुद्र और सी-लिंक का खूबसूरत नजारा साफ दिखाई देता है. यहां एक आउटडोर गार्डन भी है.

इस गार्डन से भी आप समुद्र का सुंदर नजारा निहार सकते हैं. आपको बता दें कि शाहिद कपूर मीरा राजपूत 5 दिन पहले ही घर में शिफ्ट हुए, वहीं 2 दिन पहले उन्होंने गृहप्रवेश पूजा रखी थी. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के लिए ये नया घर उनका ड्रीम होम बन गया है. वे इसमें शिफ्ट होकर काफी खुश हैं. उधर इंटरनेट पर फैंस भी शाहिद कपूर के नए घर को देख हैरान है. इसकी खूबसूरती और खासियत देख हर कोई इसमें रहने का सपना देख रहा है. वैसे आपको शाहिद कपूर का ये नया घर कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *