• Sat. May 25th, 2024

E News 24

News Views & Review

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर का पसंदीदा त्योहार है नवरात्रि, अभिनेता ने बताया की किस तरह इस त्योहार को करते हैं सेलिब्रेट

ByDK Media

Oct 2, 2022

इन दिनों देश में नवरात्री का त्योहार काफी जोर शोर से मनाया जा रहा है हर तरफ इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है, सभी पुरुष और स्त्रियां नवरात्री के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। अगर बात इस त्योहार पर बॉलीवुड सितारों की-की जाए तो सभी लोग अपने अलग अंदाज इस त्योहार का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।
तो वहीं हालही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर ने इस नवरात्रि को अपने पसंदीदा त्यौहारो में से एक बताते हुए अपनी कुछ पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए 1988 में आई फिल्म तेजाब का एक सीन शेयर किया है. जिसमें वह डांस करते और डांडिया बजाते नजर आ रहे हैं।
क्लिप के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, कि सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं! साल का यह समय मुझे हमेशा एन. चंद्रा द्वारा इतनी खूबसूरती से संकल्पित तेजाब के इस ²श्य पर वापस ले जाता है। मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि हमने कितनी आसानी और सहजता से इस पूरे सीन को शूट किया, एक रात में डांडिया का ²श्य। यह त्योहार की मेरी पसंदीदा यादों में से एक।
बता दें फिल्म तेजाब में माधुरी दीक्षित भी थीं। इस फिल्म ने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को पहला बड़ा ब्रेक दिया, जिससे वह रातोंरात स्टार बन गईं थीं अब बात करें अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की तो हालही में अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई थी इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ साथ अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *