• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

ईशा गुप्ता की ऐसी तस्वीर देख फैंस के होश उड़ गए, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

ByDK Media

Oct 3, 2022

बॉलीवुड डेस्क। एमएक्स प्लेयर की सबसे ज्यादा चर्चीत वेब सीरीज आश्रम 3 में अपने रोल से तहलका मचा रहीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री हैं, बॉलीवुड में आज उन्हें किसी परिचय की जरुरत नहीं है. क्योंकी उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं उन्होने बॉलीवुड के बडे़ से बड़े अभिनेता के साथ भी वह अपनी जोड़ी जमा चुकी हैं।

आपको बता दें की ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हो जोकी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कई बातें शेयर करती रहती है। यही कारण है की वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन एक बार फिर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

बता दें की हालही में ईशा गुप्ता ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है लेटेस्ट फोटोज में ईशा को ब्लैक कलर का टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।फोटोज में ईशा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस ट्रेडिशनल लुक में भी ईशा हमेशा की तरह बेहद बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने यह ब्राइडल फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

अब बात करें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के के वर्कफ्रंट की तो वह पिछली बार फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट ‘देसी मैजिक’ की तैयारी में लगी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में भी वह काफी ज्यादा बोल्ड रुप में नजर आई थी इस सीरीज में एक्ट्रेस के किरदार ने रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *