• Sat. Mar 2nd, 2024

E News 24

News Views & Review

दुर्गा अष्टमी पर अपनी बेटी समिशा के पैर धोते नजर आए राज कुंद्रा, लोग बोले- इसी तरह बाहर के बेटी की इज्जत करिए

ByDK Media

Oct 5, 2022

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नवरात्री का त्योहार बड़ी ही धूम- धाम के साथ मनाया जाता है, वहीं अगर बात शिल्पा शेट्टी की हो तो वह इस त्योहार का बड़ी ही श्रृद्धा के साथ मनाती है, इस साल भी उन्होंने हर साल की तरह दुर्गा अष्टमी को खास तरीके से सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। जोकी इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रही है।
शिल्पा शेट्टी के द्वारा शेयर की गई इन फोटोज में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बेटी समीशा के पैर धोते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लोगों का गुस्सा शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के उपर भडग गया है। क्योंकी उनके ट्रोलर्स के गले से यह बात बिल्कुल नहीं उतर रही है और वह राज कुंद्रा को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अष्टमी पूजा का एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें राज कुंद्रा कन्या पूजन करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा बेटी समिशा के पैर धोते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कन्या पूजा की सारी रस्में भी अदा की। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा कि, ”मेरे घर की महागौरी के साथ कंजिका पूजन, सन ग्लासेस को आप नजर अंदाज नहीं कर सकते।”
जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को कुछ लोगों ने अपने निशाने पर ले लिया है एक यूजर ने लिखा कि, ‘900 चूहा खाकर बिल्ली हज को चली ।’ वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा- ‘बढ़िया, लेकिन इसी तरह बाहर के बेटी की इज्जत करिए कुंद्रा जी।’ कई लोगों ने तो इससे भी बहुत गंदे कमेंट किए हैं। गौरतलब है की कुछ समय पहले राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार अभिमन्यु दसानी और Shirley Setia के साथ ‘निकम्मा’ मूवी में देखा गया था। इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली। अब शिल्पा ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *