• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

कुल्फी बेचने वाले अंकल पहनते हैं 2 किलो सोना, लोग आकर खिंचवाते हैं सेल्फी

ByDK Media

Oct 6, 2022

यह बात तो आप सभी को पता है की हर किसी को किसी न किसी चीज का शौक जरूर होता है, और इसी लिए हम लोगों के बीच में एक कहावत बहुत ज्यादा प्रचलित है की शौक बड़ी चीज होती है। और अगर आप उस शौक को जब पूरा कर लेते हों तो उससे बहुत ही ज्यादा खुशी मिलती है। कई लोगों को खाना खाने का शौक होता है तो किसी को कपडे पहनने का तो बहुत से लोगों को सोना पहनने का भी बड़ा शौक होता है।
ऐसे ही आज हम आपको एक ऐसे अंकल से मिलाने जा रहे हैं जो सोने के बहुत बड़े शौकीन हैं वो हमेशा ही करीब दो किलो सोना पहने रखते हैं। आपको बता दें की ये जो अंकल है उनकी एक कुल्पी की दुकान हैं वह हर रोज दो किलो का सोना कुल्फी बेचने के लिए पहनते हैं।
मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में रहने वाले ये अंकल कुल्फी बेचते है इनका नाम बंटी यादव है। इनकी इंदौर की फेमस फूड गली सराफा मार्केट में कुल्फी की दुकान है। ये इंदौर में काफी फेमस है। बंटी अंकल रोज घर से निकलने से पहले लगभग दो किलो सोना अपने शरीर के अलग-अलग अंगों में पहनते हैं। फिर सोने से लदे इन्हीं हाथों से ग्राहकों को बहुत ही स्वादिष्ट कुल्फी देते हैं।
बंटी यादव की कुल्फी टेस्ट काफी ज्यादा अच्छा है, इसलिए उनके पास कुल्फी खाने केलिए लोग काफी दूर से आते हैं ग्राहक अक्सर कुल्फी खाने के दौरान अंकल के साथ सेल्फी भी लेते हैं। कुल्फी से ज्यादा दिलचस्पी लोगों को सोने से लदे इन अंकल संग सेल्फी लेने में होती है। कुछ फूड ब्लॉगर ने अंकल का वीडियो भी बनाया जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है।
जब अंकल से पूछा गया कि उनके पास इतना सारा सोना कहां से आया तो उन्होंने बताया कि उनके दोस्तों ने उन्हे ये सोना उन्हें गिफ्ट किया है। इस तरह उनके पास ढेर सारा सोना हो गया। इसलिए वह इसे तिजोरी में रखने की बजाय अपनी दुकान पर पहनकर आना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *