• Sat. Mar 2nd, 2024

E News 24

News Views & Review

गुरु के बक्री होने से 24 नवंबर तक इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, नौकरी में तरक्की और मिलेगा मान सम्मान

ByDK Media

Oct 6, 2022

हमारे सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का बहुत महत्व है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की बदलती स्थिति हमारी राशियों पर अच्छा और बुरा असर डालती है। बता दें कि किसी भी व्यक्ति के भाग्य और कर्म में ग्रह-नक्षत्रों का विशेष योगदान होता है। ग्रहों की दशा सही न हो तो व्यक्ति को लाख कोशिशों के बावजूद सफलता हासिल नहीं होती है. लेकिन 29 जुलाई को गुरु अपनी मीन राशि में वक्री हो रहे हैं। ये यहां 24 नवम्बर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। ऐसे में इसका तीन राशियों को सबसे अधिक लाभ मिलेगा। तो आइए जानते हैं उन तीन राशियो के बारे में…
वृष राशि
गुरु बृहस्पति के वक्री होने से से वृष राशि के जातकों को सबसे अधिक लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज किसी बड़े पद की प्राप्ति कर सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। चारों ओर से धन आएगा। नौकरी में प्रमोशन होगा। नई जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। आज आपकी अपनी कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात होगी,जिसमें आपको पुराने गिले-शिकवे दूर होगें।
मिथुन राशि
गुरु ग्रह के मीन राशि में वक्री होने से मिथुन राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी। आप किसी नए घर,मकान,वाहन आदि की खरीदारी की योजना बना सकते हैं,जिसमें आपको परिवार के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा,जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं उनको जल्द ही नौकरी मिलेगी. आपके उपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। आपकी मेहनत रंग लाएगी। पुराने अटके हुए काम पूरे होंगे।
कर्क राशि
देव गुरु बृहस्पति का वक्री होना कर्क राशि के जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। जो लोग अपने धन का निवेश शेयर बाजार अथवा लॉटरी आदि में निवेश करते हैं,वह आज अच्छा मुनाफा कमाने में कामयाब रहेंगे, व्यापार कर रहे लोगों आज अपनी कुछ रुकी हुई योजनाओं के फिर से शुरू होने से प्रसन्न रहेंगे और इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। घर में सबकी तबीयत भी ठीक रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *