• Thu. Feb 22nd, 2024

E News 24

News Views & Review

दिवाली पर मार्गी हो रहे शनि-बुध, इन 4 राशियों की किस्मत के खुल जाएंगे ताले

ByDK Media

Oct 6, 2022

ज्योतिष शास्त्र में हर एक ग्रह का अपना अपना एक महत्व बताया गया है। ग्रहों की स्थिति बदलने के साथ हर व्यक्ति के जीवन पर शुभ या फिर अशुभ प्रभाव पड़ता है। हर एक ग्रह अपनी स्थिति बदलने के साथ कुछ संकेत जरूर देते हैं। इसी तरह शनि जब अपना प्रकोप दिखाते हैं तो जिंदगी खराब कर देते हैं लेकिन जब उनकी कृपा होती है तो सारे कष्ट समाप्त कर देती है। इसी तरह बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है। यह कुंडली में मजबूत हो तो वैभव और ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है। इस समय शनि और बुध ग्रह वक्री चल रहे है जिसके कारण एक सुगम योग बन रहा है जिसका असर इन चार राशियो पर पड़ेगा उनको काफी ज्यादा लाभी मिलेगा तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में…
मेष राशि
शनि और बुध का मार्गी होना मेष राशि वालों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा। इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली है। नौकरी में पदोन्नति मिलने के साथ आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ भी हो सकता है। नौकरी करने वालों को नई जॉब का ऑफर मिल सकता है। आपके काम की हर जगह तारीफ होगी।
वृषभ राशि
इस राशि के जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। करियर में उड़ा भरेंगे। बिजनेस में भी मुनाफा होगा। इस राशि के जातकों को कार्यस्थल में काम की प्रशंसा होगी। जिसके चलते आने वाले समय में पदोन्नति भी हो सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। अगर किसी काम में निवेश करना चाहते हैं तो इस दौरान कर सकते हैं। इससे आपको फायदा मिलेगा।
मिथुन राशि
इस राशि के जातकों की सैलरी भी बढ़ सकती है। वहीं जो बिजनेस करते हैं उन्हें कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। उनके व्यापार में मुनाफा भी खूब होगा। पैसा कमाने के नए साधन मिलेंगे। अटका हुआ पैसा वापस मिल जाएगा। रिश्तेदार या दोस्तों से धन लाभ होगा। भाग्य आपका साथ देगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पहले से अधिक खुश रहेंगे।
धनु राशि
इस राशि के जातकों के सोचे हुए काम पूरे होंगे। लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे। धन लाभ होने के पूर्ण आसार है। बिजनेस में निवेश करना चाहते हैं तो इस अंतराल में कर सकते हैं। स्टूडेंट्स को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। घर में सुख और शांति रहेगी। दांपत्य जीवन में मिठास घुलेगी। किसी शुभ काम से लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। घर में मांगलिक कार्य होंगे। अपनों से मदद मिलेगी। माता पिता की सेहत अच्छी रहेगी। संतान का सुख मिलेगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता हाथ लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *