• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर मिस वर्ल्ड छिल्लर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- एक्ट्रेस बनने से पहले मेरे साथ भी…

ByDK Media

Oct 8, 2022

बॉलीवुड डेस्क। साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। हाल ही में 3 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से मानुषी छिल्लर ने हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू कर लिया है। इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड के ’खिलाड़ी’ अक्षय कुमार के साथ स्टारकास्ट के रूप में डेब्यू किया है।
अपनी डेब्यू फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में शानदार एक्टिंग ने मानुषी छिल्लर ने लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में ही रिलीज हुई इस फिल्म से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मानुषी छिल्लर अब किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस फिल्म में मानुषी ने दिखा दिया कि वो एक मॉडल ही नहीं, बल्कि एक्टिंग के मामले में भी वह किसी से कम नहीं हैं। इसी दौरान मानुषी छिल्लर ने एक खुलासा भी किया है। बॉलीवुड में डेब्यू के साथ बड़ा खुलासा करने पर लोगों को हैरानी भी हो रही है। चलिए आगे आपको बताते है कि मानुषी ने डेब्यू फिल्म के बाद ऐसा क्या खुलासा किया है, जिससे लोगों को हैरानी हो रही है।
अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में शानदार एक्टिंग करने के बाद और फिल्म को मिली सक्सेस के बाद इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने एक बड़ा खुलासा किया है। मानुषी छिल्लर ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू ने ये खुलासा किया। इस इंटरव्यू में मानुषी छिल्लर से जब यह सवाल पूछा गया, कि क्या आप शुरुआत से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।
तो इस पर जवाब देते हुए मानुषी छिल्लर ने बताया है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था, मैं कभी भी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी, मैं अपने मॉडलिंग करियर पर फोकस रखना चाहती थी, जोकि मैंने किया। साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद भी मेरे मन में एक्ट्रेस बनने का ख्याल नहीं आया। लेकिन बाद चीजें काफी बदली और मुझे लगने लगा कि मुझे एक्ट्रेस बनना चाहिए और फिर यशराज बैनर तले बनी कोई फिल्म मिले, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार हो, तो भला उसे कौन इंकार कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *