• Sat. May 25th, 2024

E News 24

News Views & Review

तारक मेहता के बापूजी की पत्नी है बला की खूबसूरत, बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देती है टक्कर

ByDK Media

Oct 8, 2022

बॉलीवुड डेस्क। आपको टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो देखा ही होगा, नहीं देखा तो उसके बारे में सुना जरूर होगा। यह एक ऐसा फैमिली शो है, जिसे पूरा परिवार एक साथ देख सकता है। यही खूबी इस शो को सबसे खास बनाती है। इस शो में जितने भी कलाकार है, सबकी अपनी-अपनी मजबूत एक्टिंग और शानदार कैरेक्टर है।
हर कैरेक्टर दर्शकों को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ता है। इन्ही कैरेक्टर में से एक है जेठालाल के बापूजी, यानि कि चंपकलाल गड़ा। इस कैरेक्टर को निभाने वाले अमित भट्ट को लोग काफी पसंद करते है। अमित भट्ट अपने रील लाइफ के बेटे जेठालाल से रीयल लाइफ में छोटे है, फिर भी वे अपना किरदार इस बखूबी से निभा रहे है कि दर्शकों पर अपनी विशेष छाप छोड़ी है। तो आइए ‘बापूजी’ यानि कि अमित भट्ट की जिंदगी के बारे में और भी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी का रोल निभाने वाले अमित भट्ट अपनी रियल लाइफ में एक बहुत अच्छे इंसान हैं और रोमांटिक हसबैंड भी है। उनकी पत्नी का नाम प्रीति भट्ट है, जो कि बेहद खूबसूरत है। उनकी खूबसूरती इस कदर है कि वो अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। ‘बापूजी’ की तरह ही उनकी पत्नी भी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती है। ये दोनों जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स है।
बुजुर्ग आदमी ‘बापूजी’ का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट गुजरात के सौराष्ट्र से ताल्लुक रखते हैं। अमित ने 36 साल की उम्र से ही बुजुर्ग आदमी का किरदार निभाया था। फिलहाल इनकी उम्र 48 साल की हो गई है। आपको बता दे अमित भट्ट अपने ऑन स्क्रीन बेटे जेठालाल से उम्र में भी छोटे हैं, इसके बावजूद पर्दे पर इन दोनों की बाप-बेटे की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है
अमित भट्ट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले भी कई सीरियल में काम कर चुके हैं। हालांकि उनकी असली पहचान इसी सीरियल में आने के बाद हुई। इस किरदार के लिए उन्हें बिना ऑडिशन दिए ही सिलेक्ट कर लिया गया था। करीब 13 साल से अमित भट्ट इस किरदार को निभा रहे हैं। कई सारे शो में काम करने वाले अमित भट्ट सलमान खान के फिल्म ‘लव यात्री’ में भी काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *