• Sat. Mar 2nd, 2024

E News 24

News Views & Review

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम ही नहीं रखना चाहती थी काजोल, लेकिन एक दिन हुआ कुछ ऐसा…

ByDK Media

Oct 10, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात काजोल (Kajol) की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं.क्योंकीउन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।
बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री ने अपनी अदाकारी से करोड़ों दिलों में जगह बनाई लेकिने अगर आपसे यह कहा जाए की काजोल (Kajol) कभी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में आना ही नहीं चाहती थीं और वह एक रेगुलर जॉब करना चाहती थीं तो यह सुनकर आपको काफी ज्यादा हैरानी होगी, लेकिन यह बिल्कुल सच है कि आज के समय की सुपरस्टार काजोल (Kajol) कभी बॉलीवुड इंड्स्ट्री में आना ही नहीं चाहती थी।
क्योंकी इस बात का खुलासा एक्‍ट्रेस काजोल ने खुद किया है.दरअसल, काजोल और उनकी मां तनुजा (Tanuja) जल्‍द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मराठी वर्जन ‘कोण होणार करोड़पति’ में बतौर गेस्‍ट नजर आने वाली हैं. इस दौरान ही काजोल ने खुलासा किया कि वह कभी एक्‍टर बनाना ही नहीं चाहती थीं. वह तो केवल रेगुलर जॉब करना चाहती थीं.
काजोल ने इस शो में बात करते हुए कहा कि मैं कभी भी बॉलीवुड या हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बनना ही नहीं चाहती थी. मैं इंडस्‍ट्री में बतौर एक्‍ट्रेस तो बिल्‍कुल भी एंट्री नहीं करना चाहती थी. मैं हमेशा एक ऐसा जॉब करना चाहती थी, जिसमें मुझे हर महीने सैलरी मिले. अब बात करें काजोल के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, सैफ अली खान और नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *