• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

खेसारी लाल यादव और इस एक्ट्रेस ने किया जमकर रोमांस, अदाएं देख फैंस हुए कायल

ByDK Media

Oct 11, 2022

आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का जलवा है. खेसारी लाल यादव इन दिनों बैक टू बैक हिट मूवीज दे रहे हैं. उनकी मूवीज के साथ-साथ उनके सॉन्ग भी हिट हो रहे हैं. खेसारी का कोई भी सॉन्ग रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगता है. गत दिन ही उनका गाना बारिश रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया गया. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले हैं. इसी के साथ ही उनका एक और वीडियो सॉन्ग जारी किया गया है.

जिसके बोल 500 सौ में का का करबु हैं. भोजपुरी सॉन्ग 500 सौ में का का करबु के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग में खेसारी लाल और एक्ट्रेस हनी बी की जोड़ी दिखाई दे रही हैं. इसमें दोनों ने शानदार डांस किया है.
खेसारी लाल के सॉन्ग 500 सौ में का का करबु को खेसारी लाल के साथ सिंगर हनी बी ने गाया है. इन दोनों सितारों की आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग के लिरिक्स भी बेहद ही प्यारे हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल का यह सॉन्ग उनकी मूवी डोली सजा के रखना का है. खेसारी की इस मूवी को दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज किया गया था. भोजपुरी दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद भी किया. इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ आम्रपाली दुबे और रक्षा गुप्ता , साहेब लालधारी, अखिलेश कुमार, सामर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, विद्या सिंह, बीना पांडे और संतोष पहलवान मुख्य किरदार में थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *