• Sat. Jun 15th, 2024

E News 24

News Views & Review

राखी सावंत ने खोल दिया अपने पिता का काला राज, कहा- वह मेरे साथ करते थे ग़लत काम इसलिए छोड़ दिया था घर

ByDK Media

Oct 12, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों आइटम सांग्स का काफी ज्यादा चलन हो गया है जिसके चलते हर फिल्म में एक आइटम सांग्स तो जरूर होता ही है. और अगर आइटम सांग्स की बात आ जाए तो बॉलीवुड की बेहद हसीन व खूबसूरत एक्ट्रेस राखी सावंत को कोई कैसे भूल सकता है वह अपने अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. राखी सावंत ने अपनी बोल्डनेस और जबरदस्त डांस की वजह से बेहद कम समय में इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम कमा लिया है. उनके नाम बॉलीवुड के कई हिट आइटम सांग्स हैं।
लेकिन इन दिनों ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई हुई हैं। यह बात तो आप सभी जानते हैं की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मीडिया में आने के लिए तथा पॉपुलर्टी पाने के लिए हमेशा ही उल्टे-सीधे बयान देती रहती हैं, जिसकी वजह से वह हमेशा ही मीडिया पर छायी रहती है लेकिन हाल ही में राखी सावंत ने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर एक बयान दिया, जिसको सुनकर हर कोई भावुक हो गया।
उन्होंने यह बयान अपनी माता और पिता को लेकर दिया। उन्होंने अपने पिता से जुड़े एक राज को सभी के सामने खोल दिया है, राखी सावंत ने बयान में कहा कि वैसे तो मैं यह राज किसी को नहीं बताना चाहती थी क्योंकि मेरी मां ने मुझे इसे बताने से मना किया था । लेकिन मैं इस राज को सबके सामने खोल रही हूं। मेरे पिता ने एक नहीं बल्कि 2 शादियां की थी। जब उन्होंने दूसरी शादी कर ली तो वह मुझे प्रताड़ित करते थे। उनकी रोज-रोज की इस प्रताड़ना से मैंने घर छोड़ना ही बेहतर समझा। इसलिए मैंने काफी कम उम्र पर ही घर छोड़ दिया था।
गौरतलब है की इन दिनों राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले काफी लंबे समय से यह दोनों एक साथ एक ही घर में रह रहे हैं। और हालही में राखी के प्रेगन्ट होने की खबर भी सामने आयी थी, जिसका अभी तक राखी ने कोई जबाव नहीं दिया है। अब बात करें राखी सावंत के वर्कफ्रंट की तो राखी सावंत जल्द ही सलमान खान संग काम करती नजर आएंगी.
राखी सावंत पर बीते सालों से सलमान खान काफी मेहरबान दिख रहे हैं अब तो राखी को दबंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म में गाना भी दे दिया है. इसके लिए राखी सावंत जमकर मेहनत कर रही हैं. दरअसल, सलमान खान ने उनसे वजन कम करने के लिए कहा है, जिसे कम करने में राखी लगी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *