• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

इस अभिनेता से माधुरी दीक्षित करती थीं बेहद प्यार, लेकिन शादी नहीं करने की बताई ये बड़ी वजह

ByDK Media

Oct 14, 2022

बॉलीवुड डेस्क। 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा माधुरी दीक्षित के नाम से आज कौन वाकिफ नहीं है माधुरी दीक्षित की एक स्माइल पर ही काफी लोग फिदा हो जाते हैं माधुरी दीक्षित आज भी बॉलीवुड की दुनिया में काफी सक्रिय नजर आती है बॉलीवुड की दुनिया में आज भी माधुरी दीक्षित के कई फैंस है धक-धक गर्ल के नाम से फेमस माधुरी दीक्षित ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसके चलते माधुरी दीक्षित 90 के दशक की काफी फेमस एक्ट्रेस मानी जाती है और आज भी माधुरी दीक्षित अपने शांत स्वभाव के लिए जानी जाती है।
लेकिन यह बात तो आप सभी को पता है की बॉलीवुड की जिंदगी काफी ज्यादा रंगीन होती है क्योंकी इस इंडस्ट्री में हर अभिनेत्री का नाम किसी न किसी अभिनेत्री से जुड ही गया है इसी तरह माधुरी का निजी जीवन हमेशा से ही काफी ज्यादा दिलचस्प रहा है क्योंकि इनके जीवन मे बहुत सारे ऐसी प्रेम कहानी चली है जो कि कभी सफल नही हो पाई, उनमें से एक है बॉलीवुड के आज भी यंग दिखने बाले अभिनेता अनिल कपूर जिनको माधुरी काफी ज्यादा पसंद करने लग गई थीं।
आपको बता दें की माधुरी दीक्षित बॉलीवुड के नामी अभिनेता अनिल कपूर को पसन्द करने लग गई थी उस समय बॉलीवुड के गलियारों में सिर्फ इन्ही के रिश्ते चर्चे थे. हालहिं में इन दोनों के रिश्ते को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि किसी ओर ने नही बल्कि खुद माधुरी दीक्षित ने ही कही है. माधुरी दीक्षित ने कहा कि वह अनिल कपूर के साथ चाहकर भी शादी नही करना चाहती थी। जिसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई है।
इसी कारण इन दिनों माधुरी दिक्षित सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है, कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने पुछा गया कि वह अनिल कपूर से शादी कर सकती थीं क्या इसके जबाव में माधुरी दीक्षित ने कहा कि अनिल कपूर से वह भूलकर भी शादी नही कर सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि अनिल कपूर को एक छोटी से बात पर बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है और वह थोड़े गर्म स्वभाव के हैं इसलिए वह उनसे भूलकर भी शादी नहीं कर सकती थीं।
अब बात करें माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज द फेम गेम में नजर आई थी। इस फिल्म के जरिए माधुरी दीक्षित ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। इसके अलावा अब एक्ट्रेस अमेजन प्राइम वीडियो की फीचर फिल्म मेरे पास मां हैं में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *