• Thu. Feb 22nd, 2024

E News 24

News Views & Review

ऐश्वर्या राय सलमान खान से करती थीं बेहद प्यार, लेकिन इस वजह से हो गई थी दूर

ByDK Media

Oct 14, 2022

बॉलीवुड डेस्क। अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की शादी को लेकर चर्चा होती रहती हैं। चर्चा हो भी क्यों ना? सभी के चेहते कलाकार जो ठहरे। आपको बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जो सबसे ज्यादा चर्चा में छाये रहते हैं। हर रोज उनकी चर्चा होती रहती है, कोई ओर नहीं तो उनके फैंस ही चर्चा करते रहते है। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी शादी से जुड़े सवाल उनसे पूछे जाते हैं लेकिन यह बात तो आप सभी को पता है की सलमान के फिल्मी करियर के दौरान उनका नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है।
स लिस्ट में भाग्यश्री, ऐश्वर्या राय, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नांडीस जैसी कई अभिनेत्रियां शामिल हैं। लेकिन आज भी यह बताया जाता है कि सलमान सबसे ज्यादा ऐश्वर्या को पसंद करते थे और वो ऐश्वर्या के प्यार में पागल थे। तो वहीं एक समय ऐश्वर्या भी सलमान खान को बहुत ज्यादा चाहती थीं। कई बार तो इन दोनों के शादी करने की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन सलमान की कुछ गलत कारणों की वजह से ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया था।
जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह मेरे साथ मारपीट करते थे। उसने कई बार शराब के नशे में मुझे पीटा था जिस वजह से मेरा उससे रिश्ता टूट गया है। जिसके बाद शायद यह अभिनेता और अभिनेत्री एक दूसरे के सामने आए हों, जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली लेकिन फिर भी सलमान आज भी अभिनेत्री द्वारा दिए गए एक वादे को काफी अच्छी तरह से निभा रहे हैं।
आपको बता दें की ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से ब्रेकअप करते हुए उनसे कहा था कि तुम मुझे दोबारा कभी नहीं मिलना। तुम मुझे वादा करो कि कभी मेरे सामने नहीं आओगे। मैं जिस से भी शादी करूंगी, तुम मेरी शादी में दखल नहीं दोगे। जिसके बाद सलमान खान ने भी कभी ऐश्वर्या से मुलाकात नहीं की और उन्होंने अभी तक अपना वादा नहीं तोड़ा है। जब भी मीडिया वाले सलमान से उनके और ऐश्वर्या के रिश्ते बारे में पूछते हैं तो वह हमेशा ही सवाल को नजर अंदाज कर देते हैं।
अब बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो वह हाल ही में अबू धाबी के यास आइलैंड में हुए IIFA अवॉर्ड्स को होस्ट करने पहुंचे थे। इसके अलावा वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी हैं। सल्लू टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ में गैस्ट अपीयरेंस में भी दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *