• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

अरबाज खान का बड़ा खुलासा, कहा- मलाइका में वो मजा नहीं था जो मुझे जार्जिया देती है

ByDK Media

Oct 14, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर अरबाज खान आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है, तो वहीं कई ब़ड़ी फिल्मों को अरवाज खान प्रड्यूस भी कर चुके हैं, बॉलीवुड में अरवाज खान की पूरी फैमली एक तरफा राज करती है। यही कारण है की पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खान फैमली का काफी ज्यादा रुतबा है। तो वहीं करोड़ों लोग खान फैमली के दिवाने हैं।
यह बात तो आप सभी को पता है कुछ समय पहले अरवाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक का एलान किया था जिसके बाद पूरी खान फैमली काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी लेकिन इसके बाद अब अरवाज खान खान अपनी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस को उनकी तस्वीरें और वीडियो बहुत पसंद आते हैं।
लेकिन हालही में अरबाज खान ने अपनी EX-पत्नी मलाइका अरोड़ा को लेकर मीडिया के सामने बात की है, हालही में एक मीडिया कंपनी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया की जब मलाइका से मेरा तलाक हुआ था तब ऐसा था जब मैं हमेशा ही मलाइका को लेकर चिंता क्या करता था वह मेरे दिमाग में बहुत ज्यादा घूमती रहती थी लेकिन अब में इन सब चीजों से उबर चुका हूं। मेरे मामले में या तो आपको भूलना पड़ता है या फिर आपको माफ करना पड़ता है। और अपनी असल जिंदगी में आगे बढ़ना पड़ता है।
तो वहीं अरबाज खान अपनी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को लेकर कहा की वह इस समय जिंदगी के काफी अच्छे समय को जी रहे हैं और जॉर्जिया के साथ उनके दिन काफी ज्यादा अच्छे गुजर रहे हैं, अरबाज खान कहते हैं की अगर में अपने अफेयर को छुपाता तो मैं इसके बारे में बात नहीं करता मैं बिना झिझक के इस बात को स्वीकार किया हूं कि इन दिनों में जॉर्जिया के साथ हूं। और बेहद खुश हूं और शायद मलाइका अरोड़ा के साथ इतना खुश में कभी नहीं था ।
अब बात करें अरबाज खान के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही दबंग 3 पर काम शुरू करने वाले हैं। बतौर एक्टर उनका करियर बॉलीवुड में फ्लॉप रहा है। उनकी कुछ फिल्में रिलीज हुईं लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *