• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

VIDEO:खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, वीडियो देखकर नहीं रूकेंगे आपकी आंखों से आंसू

ByDK Media

Oct 15, 2022

आज के वक्त में खेसारी लाल यादव को सभी जानते हैं. भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं. इसलिए तो उनके चाहने वालों की कमी नहीं हैं. आपको बता दें​ कि भोजपुरी सिनेमा में लगातार एक के बाद एक हिट सान्ग देने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हो चुका है.

इस नए सॉन्ग में खेसारी लाल यादव प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं.खेसारी लाल यादव का यह सॉन्ग सलीम सुलेमान के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में ख्वाइश गर्ल भी नजर आ रही है. खेसारी लाल यादव के इस गाने का टाइटल महफिल रखा गया है. खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग में भोजपुरी टच के साथ हिंदी मिक्स भी सुनने को मिल रहा है. इस सॉन्ग की स्टोरीलाइन दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

इस सॉन्ग के सबसे पहले सीन में खेसारी लाल यादव दारू के नशे में गाड़ी चलाते दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में से खून बह रहा है, तो वहीं वे अपनी गर्लफ्रेंड की यादों में डूबे दिखाई दे रहे हैं. खेसारी लाल यादव का यह दर्दभरा सीन फैंस को भी रुलाए जा रहा है. खेसारी लाल यादव के साथ ख्वाइश गर्ल की केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बनाती दिख रही है.

खेसारी लाल यादव का ये सॉन्ग 3 दिन पहले सलीम सुलेमान के चैनल पर लॉन्च गया था. गत 3 दिनों में इस सॉन्ग ने एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. खेसारी लाल यादव का ये सॉन्ग सुन आप भी उनके कदरदान बन जाएंगे. खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई आप रोते हैं तो हमें भी रोना आ जाता है. तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि - भाई मैं तो आपका फैन हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *