• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

अक्षरा सिंह ने साड़ी पहन लचकाई ‘पातर कमरिया’, निरहुआ को रिझाने का किया प्रयास, देखिए ये वीडियो

ByDK Media

Oct 17, 2022

आजकल भोजपुरी स्टार निरहुआ चर्चा में छाये हुए हैं. उनके चर्चा में छाने की वजह है उनका एक वीडियो. आपको बता दें कि निरहुआ लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी का डंका बजाते दिखाई दे रहे हैं. इन दिनों निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपना पैर जमाते नजर आ रहे हैं. निरहुआ को जिस तरह भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों का प्यार मिलता आया है उसी तरह उन्हें राजनीति की दुनिया में भी जनता का फुल सपोर्ट मिल रहा है.

निरहुआ के चाहने वाले लंबे समय से उनके सॉन्ग को मिस कर रहे थे, ऐसे में निरहुआ ने हाल ही में भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह के साथ अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह का ये सॉन्ग एसआरके म्यूजिक पर रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस वीडियो ने इंटरनेट पर सबकी निगाहें अपनी और खींच ली हैं.

निरहुआ के इस सॉन्ग को दर्शक बार बार सुन रहे हैं. इस सॉन्ग का टाइटल पातर कमरिया रखा गया है. इस सॉन्ग में अभिनेत्री अक्षरा सिंह काली साड़ी पहने निरहुआ को रिझाने की कोशिश में जुटी नजर आ रही है. अदाकारा अक्षरा सिंह और निरहुआ का यह सॉन्ग मूवी 'जान लेबू का' का है. इस सॉन्ग के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, तो वहीं इस सॉन्ग में दिनेश लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने सुरों का जादू चलाया है.

निरहुआ और अक्षरा सिंह की दमदार केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. पातर कमरिया में जहां एक और अक्षरा सिंह अपनी बलखाती अदाओं का जादू चला रही हैं तो वहीं निरहुआ भी अक्षरा सिंह के आगे पीछे डोलते दिखाई दे रहे है. इस सॉन्ग को अभी तक 100000 से भी ज्यादा दर्शकों ने अपने प्यार के रंग में रंग दिया है. 9000 से भी अधिक दर्शक इस सॉन्ग पर लाइक का बटन दबा चुके हैं. लगातार इस सॉन्ग पर चाहने वालों की गिनती बढ़ती जा रही है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का जादू फैंस पर सर चढकर बोलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *