• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

तनुश्री दत्ता ने फिर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मुझे पानी में जहर देकर मारने की गई थी कोशिश

ByDK Media

Oct 19, 2022

बॉलीबुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चकाचौंध से भरी हुई हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री को देखकर आकर्षित हो जाता है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम बनाना इतना आसान काम नहीं होता है क्योंकी यहां पर काफी ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है, इसके बाद भी अगर आपको कोई फिल्म ऑफर हो जाए और वह चल नहीं पाई तो भी आपको आगे काम मिलना काफी ज्यादा कठिन हो जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जोकी 1 से 2 फिल्म करने के बाद कभी किसी फिल्म में दिखे ही नहीं हैं।
इनमें से कई तो इन फिल्मों की वजह से बड़ा नाम पाने के बाद में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देते हैं। ऐसे ही आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उस अभिनेत्री का नाम है तनुश्री दत्ता जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों में काम किया लेकिन इसके बाद उन्होंने इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।
लेकिन अब जैसे ही तनुश्री दत्ता का नाम जुंवा पर आता है तो उन्हें देखकर मीटू (Mee Too) मूवमेंट की याद आ जाती है क्योंकि तनुश्री दत्ता ने मीटू में जिस अभिनेता पर मीटू का आरोप लगया था वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर एक्टर नाना पाटेकर थे जिनके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया था।
अब एक बार फिर उन्होंने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें कई बार जान से मारने की कोशिश की गई है। तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए कुछ हादसों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. तनुश्री दत्ता ने बताया कि कुछ दिन पहले वह उज्जैन में थीं, तब उनकी कार का कई बार ब्रेक फेल किया गया।
तनुश्री दत्ता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि ‘मेरे घर में एक महिला काम करती थी. उसके आने के बाद से ही मैं धीरे-धीरे बीमार होने लगी थी. जिसके बाद मुझे संदेह होने लगा था कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था’. एक्ट्रेस का कहना है कि इन बीते कुछ सालों में उन्होंने कई बार इंडस्ट्री में कमबैक करने कोशिश की, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *