• Sat. Jun 15th, 2024

E News 24

News Views & Review

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन को बेटी आराध्या का नाम रखने में लगा था इतना वक्त, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ByDK Media

Oct 19, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा लविंग कपल की बात आती है तो सबसे पहला नाम अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ही आता है. पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) यूं तो फिल्मी दुनिया से अब काफी ज्यादा दूर हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके चर्चे बॉलीवुड में काफी ज्यादा थे।
यह बात तो आप सभी को पता है की एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चनने 20 अप्रैल 2007 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए अब दोनों की शादी को 15 साल पूरे हो गए हैं। दोनों कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं। जहां ऐश्वर्या अभिषेक को अपनी इंस्पीरेशन बताती हैं तो वहीं अभिषेक यह मानते हैं कि ऐश उनसे बड़ी स्टार हैं और उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है।
आपको बता दें की इन दोनों की शादी के बाद इनके एक बेटी हुई जिसका नाम है आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) जोकी लाइमलाइट से काफी ज्यादा दूर है. लेकिन हालही में उन्होंने एक बात का खुलासा किया जिसकी वजह से यह कपल और उनकी बेटी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए हैं। बताते चलें की ऐश्वर्या राय ने यह खुलासा किया कि उन्हें और जूनियर बच्चन को अपनी बेटी का नाम रखने में 4 महीनों का लंबा वक्त लग गया था।
कुछ समय पहले एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन से जब पूछा गया की उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के नाम मतलब क्या है, जिसको लेकर ऐश्वर्या राय जवाब दिया की जिसकी हम पूजा-अर्चना करते हैं.लेकिन इसके बाद उन्होंने खुलासा किया की मैंने और अभिषेक बच्चन ने इस नाम पर बेटी के जन्म देने से पहले ही विचार कर लिया था. लेकिन इस नाम को सोचने में भी अभिषेक और ऐश्वर्या राय को चार महिनों का समय लग गया था,
अब बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की तो वैसे तो ऐश्वर्या राय इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर हैं लेकिन अब उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है की वह साउथ की फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियन सेलवन’ है. मणिरत्नम की इस फिल्म ऐश्वर्या राय साउथ इंडस्ट्री के मेगा स्टार विक्रम (Vikram) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. ऐश्वर्या राय की यह कमबैक फिल्म 30 सितंबर को इसी साल रिलीज होगी जिसमें वह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *