• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

क्या आपके घर में निकल रही है लाल और काली चीटियां, जानिए शुभ और अशुभ संकेत

ByDK Media

Oct 20, 2022

जिदंगी की गहराईयां में इंसान जितना उतरता है,उतना ही डूबता जाता हैं, कई बार जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पडता है, लेकिन उनका हल और निवारण भी ज्योतिष शास्त्र में बताएं गए हैं. आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे है, करीब करीब सभी को नजर आती है. आपको बता दें कि घरों में चींटियों का निकलना आम बात है इसलिए अक्सर हम इसे सामान्य घटना जानकर नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इन चींटियों से शुभ और अशुभ घटनाओं का भी पता चलता है. ज्योतिषशास्त्र की माने तो घर से चींटियों का निकलना ना केवल आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में जानकारी देता है बल्कि होने वाले नुकसान के बारे में भी जानकारी मिलती है. चलिए जानते हैं चीटियों से मिलने वाले शुभ और अशुभ संकेत

जानिए, लाल चीटियों के संकेत के बारे में:
अगर आपके घर में अचानक लाल चीटियां नजर आने लगे तो समझिए आर्थिक विपत्ति आने वाली है. कहीं कोई घाटा होने वाला है. अचानक कोई ऐसी जरूरत आने वाली है जिसकी वजह से आपको कर्ज लेना पड़ सकता है. लाल चीटियां अनचाहे लोन का संकेत देती है. यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि चीटियां संकेत देती हैं. ये भविष्यवाणी नहीं होती.

जानिए, काली चीटियों के संकेत के बारे में….:

अगर आपके घर में अचानक काले रंग की चीटियां नजर आने लगे तो ये एक शुभ संकेत है. आपके जीवन में कोई बदलाव होने वाला है. कोई ऐसा परिवर्तन जो आपके लिए लाभदायक होगा. आपके परिवार के लिए मंगलकारी होगा लेकिन इसका तात्पर्य कतई नहीं है कि आप अनिश्चितकाल तक चीटियों को इसी प्रकार आते रहने दें या फिर उन्हें आमंत्रित करें. जब आपको स्पष्ट रूप से समझ आ जाए कि काले रंग की चीटियों का आगमन जीवन में बदलाव के लिए ही हो रहा है तो उनके स्वागत में आटा डालना शुरू कर दे. आपके इष्ट देव को जब यह पता चल जाएगा कि आप तक संकेत पहुंच चुका है तो चीटियां अपने आप वापस लौट जाएंगी. वैसे तो चीटियां को निकलना आम बात है. ऐसी कई बाते है, जो ज्योतिषशास्त्र में बताई गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *