• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

अंजली अरोरा के बाद अब Akshara Singh का भी MMS हुआ लीक, अभिनेत्री ने रो-रो कर हुआ बुरा हाल

ByDK Media

Oct 22, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्र में एक से बढकर एक फिल्मों में काम किया है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। यही कारण है की अक्षरा सिंह की दर्शक उनकी फिल्मों को देखने के लिए बेताव रहते हैं, उनकी अदाकारी को देखकर दर्शकों का स्क्रीन से नजर हटाना भी मुश्किल हो जाता है।
आपको बता दें की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों मीडिया में काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं जिसकी वजह है उनका एमएमएस जो की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आ रही लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं। हालांकि, अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने पहले ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस वीडियो को फेक बता दिया है।
तो वहीं इसी बीच अब सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है। दरअसल, सामने आए इस वीडियो में अक्षरा रोती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह फिल्म फिल्म इंडस्ट्री पर काफी ज्यादा गुस्सा होती हुई नजर आ रही है इस वीडियो में अक्षरा अपने आंसुओं को पोंछते हुए इंडस्ट्री और कुछ लोगों पर भड़ास निकाल रही हैं। वह कहती हैं, ‘तंग करके रखा है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं, वो पसंद करेंगे ही। चाहे मैं जहां पर भी जाऊं, जहां भी काम करूं।’
मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की यह वीडियो एमएमएस कांड के बाद का है हालांकि, यह सच नहीं है। दरअसल, यह वीडियो दो साल पुराना है। लेकिन इसे अब एमएमएस कांड के बाद अक्षरा की प्रतिक्रिया बता कर वायरल किया जा रहा है।
गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोरा का भी एमएमएस लीक हुआ था. जिसने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं इसके बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भी वीडियो लीक होना फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी ज्यादा गंभीर विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *