• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

दीपावली पर इन राशि वाले लोगों के जीवन में बरसेगा धन, सूर्य और शुक्र बदलेंगे किस्मत, चहूं ओर होगी धन वर्षा

ByDK Media

Oct 23, 2022

जल्द ही इन राशियों की किस्मत बदलने वाली है. ज्योतिष शास्त्र की माने तो कुछ राशियों के जीवन में खुशियों की बहार आने वाली है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि बदलना सभी 12 राशियों पर अच्छा या बुरा असर डालता है. सूर्य तथा शुक्र यह दोनों ग्रह गत सप्ताह अपनी राशि बदल चुके हैं. दिलचस्प रूप से दोनों ने एक ही राशि तुला में गोचर किया है. यह गोचर 17 और 18 अक्टूबर को हुआ. इनके राशि बदलने से 4 राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो गए. अब आने वाले दिनों में उन्हें कई लाभ मिलेंगे. तो चलिए जानते हैं कि ये खुशनसीब राशियां कौन-कौन सी है.

मेष राशि:
अगर बात करें मेष राशि की, तो सूर्य और शुक्र का राशि बदलना मेष राशि के जातकों के करियर में बड़ा बदलाव लाएगा. आपको किस बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. बॉस आपके काम से खुश होगा. प्रमोशन के चांस भी बन सकते हैं. थोड़ी कोशिश करने पर विदेश में भी जॉब लग सकती है. वहीं बिजनेस करने वालों को भी बड़ा लाभ होने वाला है. खासकर यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह सही वक्त है. कुल मिलाकर धन की आवक बढ़ सकती है. शत्रु कमजोर पड़ेगा.

मकर राशि
अब यहां पर बात रही है मकर राशि की. तो आपको बता दें कि मकर राशि के जातकों को भी सूर्य और शुक्र देव के राशि बदलने का फायदा मिलेगा. शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. भगवान का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा. लाइफ में कुछ बड़ा हासिल करेंगे. नौकरी में कोई खुशखबरी मिल सकती है. बिजनेस में आपकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. रुका हुआ धन मिल जाएगा. अटके हुए काम हो जाएंगे. घर में मांगलिक कार्य हो सकता है. सेहत अच्छी रहेगी. पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा. विदेश यात्रा हो सकती है.

सिंह राशि:
​चलिए आपको सिंह राशि के बारे में बताते है. शुक्र और सूर्य की बदलती स्थिति सिंह राशि के जातकों के जीवन में खुशियां लाएगी. आपके सभी दुख खत्म होंगे. आप एक अच्छा समय बिताएंगे. परिवार से लगाव बढ़ जाएगा. जीवनसाथी से संबंध सुधर जाएंगे. अपनों से मदद मिलेगी. संतान का सुख नसीब होगा. घर में सुख और शांति रहेगी. पैसों की आवक भी बनी रहेगी. धन कमाने के नए साधन मिल जाएंगे. किस्मत आपका साथ देगी. परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे. मेहनत का उचित फल प्राप्त होगा.

धनु राशि
अब आपको धनु राशि के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि सूर्य और शुक्र का तुला राशि में गोचर धनु राशि के जातकों के लिए लाभकारी होगा. किस्मत हर मौड़ पर आपका साथ देगी. कुंवारे बैठे लोगों की शादी के रिश्ते आएंगे. वर्ष के अंत तक विवाह का योग बन सकता है. किसी शुभ काम से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. घर में अच्छा माहौल रहेगा. प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता हाथ लगेगी. आर्थिक रूप से आप मजबूत बनेंगे. नए वाहन या मकान की खरीद के योग बन सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामले सुलझ जाएंगे. आप खुश रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *