• Sat. Mar 2nd, 2024

E News 24

News Views & Review

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को लेकर ज्योतिषी ने की है ऐसी भविष्यवाणी, पूरा देश रह गया है हैरान

ByDK Media

Oct 24, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में महानायक के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात अनुपम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।
यह बात तो आप सभी जानते हैं की अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके परिवार से उनकी पत्नी जया बच्चन बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन जोकी पूरा परिवार ही एक्टिंग की दुनिया से रिश्ता रखता है, तो वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है जिसको लेकर कई लोगों के मन में यह विचार आता है की क्या आराध्या बच्चन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेगी या फिर वह अपना प्रोफेसन अगल चुनेगी।
इसलिए आज हम आपको आराध्या बच्चन को लेकर की गई भविष्यवाणी के बारे में बता रहे हैं, जिसे सुनकर बच्चन खानदान के साथ पूरा देश भी हैरान रह गया था. दरअसल मामला यह है कि, आज से कई सालों पहले एक ज्योतिषी ने आराध्या को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी. इस ज्योतिषी की माने तो आराध्या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति में अपना करियर बनाएंगी और वह देश की सबसे बड़ी राजनीतिज्ञ बनेगी और उस ज्योतिषी ने यह भी कहा था की वह देश की इतनी बड़ी राजनेता होंगी जोकी देश की प्रधानमंत्री पद के लिए भी दावेदार होंगी।
अब आप यह सोच रहे होगी की आज के ज्योतिषी कुछ भी भविष्यवाणी कर देते है जिनकी बात का कोई तथ्य नहीं होता लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है आपको बता दें कि जिस ज्योतिषी ने आराध्या बच्चन की भविष्यवाणी की है उसका नाम डी ज्ञानेश्वर है जिसने अमिताभ बच्चन की पोती के राजनीति में जाने की भविष्यवाणी की है. एक बड़े अखबार के मुताबिक डी ज्ञानेश्वर वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी की थी. जोकी बिल्कुल सटीक थी, अब यह देखना है की अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन क्या राजनीति में आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *