• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

उर्फी जावेद ने कुछ इस अंदाज में मनाई दिवाली, टॉपलेस में मिठाई खाते हुए पोस्ट की तस्वीर, यूजर्स हुए शॉक्‍ड

ByDK Media

Oct 25, 2022

बॉलीवुड में वर्ष 2022 की दीपावली धूमधाम से सेलिब्रेट की गई. इस दीपावली उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर अपनी खास दिवाली मनाई. उनकी ये दिवाली हर बार की तरह चर्चा की विषय बन गई. उर्फी जावेद ने अपने फैंस को कुछ खास अंदाज में दीपावली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने अपनी दीपावली की तस्वीर जैसे ही इंटरनेट पर पोस्ट की तो उनके फैंस एक दम यूजर्स एक दम शॉक्ड हो गए. कुछ यूजर्स ने कमेंट में उर्फी की क्‍लास लगा दी तो कुछ यूजर्स ने ठीक से कपड़े पहनने की सलाह दी. वहीं कुछ यूजर्स तो उर्फी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर पर मजा लेते नजर आए.

बता दें दिवाली पर लड़कियां खूब सज-धज कर और श्रृंगार कर तैयार होती है, लेकिन उर्फी कुछ अलग अंदाज में तैयार होती है. उनकी पसंद हमेशा चर्चा का विषय बन जाती है. आपको बता दें ​कि दीपावली के दिन उर्फी ने अपनी ताजा पोस्ट में टॉपलेस होकर वीडियो पोस्ट किया है. इतना ही नहीं, इस बार उन्होंने ना तो किसी शीशे का सहारा लिया है और ना ही खुद को पैंट से छिपाया है.

इन सब के अलावा वो केवल एक हाथ से खुद ढके दिखाई दे रही हैं और दूसरे हाथ से लड्डू खा रही है. साथ ही आपको बता दें कि अदाकारा का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर जहां उनके फैंस उनको भी दिवाली विश कर रहे हैं और उनके आदा की खूब तारीफ कर रहे हैं तो, कुछ यूजर्स उनको भद्दे कमेंट कर रहे है.

आपको बता दें कि दीपावली पर उर्फी चर्चा का विषय बन गई. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है और उस वीडियो में उर्फी ने ‘हैप्पी दिवाली’ का एक कैप्शन लिखा है. उर्फी की वीडियो पर ज्यादातर यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए कहा है कि ‘दिवाली हिंदु धर्म से जुड़ा है. ऐसे में टॉपलेस होकर वीडियो पोस्ट करना, त्योहार का उपहास करना है’. साथ ही कुछ का कहना है कि ‘अपने धर्म की इज्जत नहीं की दूसरे की क्या ही करेगी.

उर्फी जावेद ने जवाब में कहा कि ‘मुझे शर्म नहीं आती है, अगर कभी कोई वार्डरोब मालफंक्शन हुआ भी तो मुझे कुछ फर्क नहीं पड़ता है. सबने तो सब देखा ही हुआ है. ऐसा कुछ नया तो दिख नहीं जाएगा. मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *