• Thu. May 30th, 2024

E News 24

News Views & Review

इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- इस कमेंट को सुन मुझे आ गई थी शर्म

ByDK Media

Oct 26, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बात ही निराली हैं। अक्सर फैंस के लिए वो इंटरनेट का पारा बढाती हुई नजर आती हैं। जी हां मलाइका अरोडा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर हॉट फोटोज शेयर करती रहती है, जिसकी वजह से लोग इनकी अदाएं देखकर मदहोश हो जाते हैं। तो वहीं कई बार ऐसा होता है कि उनके बोल्ड फोटोज के लिए उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है।
जिसकी कई बार मलाइका अरोड़ा ने अपने इंटरव्यू के जरिए बताया है कि कैसे उन्होंने ट्रोलिंग और नेगेटिव कमेंट्स को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है। हालही में मलाइका अरोड़ा से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि उनके माता-पिता ट्रोलिंग पर कैसे रिएक्ट करते हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता-पिता इससे काफी दुखी होते हैं।
यह वो समय था जब एक मैंने इस बार में अपने पेरेंट्स से बात की और इन सब बातों को नजरअंदाज करने के लिए कहा। पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि शुरुआती के सालों में सोशल मीडिया ने काफी सरप्राइज किया था। हालांकि मैंने इस सब चीजों से डील करना बहुत जल्द ही सीख लिया लेकिन पहले मैं इससे काफी परेशान भी हुई थी।’
मलाइका अरोड़ा ने आगे बताया कि पहले मेरे माता-पिता कहते थे, ‘बेटा किसी ने यह या वह कहा।’ हालांकि एक बार मैंने बैठकर समझाया कि इस कचरे को पढ़ना बंद करो। अपनी एनर्जी को इन चीजों पर बर्बाद मत करो। लेकिन वे माता-पिता हैं और वे कुछ सुनते हैं, तो परेशान हो जाते हैं।’
मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे कई सारे ब्रांड एंडोर्समेंट से जुड़ी रहती हैं। इसके अलावा मलाइका मैग्जीन्स के लिए फोटोशूट भी करवाती हैं। अक्सर मलाइका किसी बड़े ड्रेस डिजाइनर के लिए फैशन शो में रैंम्प वॉक करते हुए भी नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एफसीडीआई कूटूर वीक 2022 में नजर आईं, जिसका इवेंट दिल्ली में हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *