• Sun. Mar 3rd, 2024

E News 24

News Views & Review

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में संस्कारी बहु का किरदार निभाने वाली माधवी भाभी रियल लाइफ में है काफी बोल्ड, देखिए फोटोज…

ByDK Media

Oct 28, 2022

बॉलीवुड डेस्क। टीवी इंडस्ट्री पर कई वर्षो से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ करोड़ों लोगों का काफी मनोरंजन कर रहा है. और यह शो हर घर में पसंद किया जाने वाला शो में से एक है। तो वहीं अगर बात की जाए बच्चों की तो बच्चे तो इस शो के दिवाने हैं. और इसका यही कारण है की यह शो टीआरपी में हमेशा आगे रहता है। वही बात करते है इस शो की सबसे बेहतरीन किरदार जेठालाल की जिन्हे सब बेहद पसंद करते है इनकी बोलने की स्टाइल इनका एक्टिंग लोगो को खूब हंसाता है।
यह बात तो आप सभी को पता है की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं, और सभी करेक्टर काफी अच्छे है इस सीरियल में जेठालाल, चंपकलाल, भिडे, माधवी भाभी, पोपटलाल, बबीता जी, मेहता साहब जैसे किरदार नजर आते हैं और यह किरदार लोगों के काफी ज्यादा चहेते बन गए हैं। बताते चलें इस सीरियल में आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी यानी माधवी भाभी का किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है।
आपको बता दें कि इस सीरियल में आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी यानी माधवी भाभी का रोल कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री सोनालिका जोशी निभाती हैं। जिसमें वह काफी ज्यादा संस्कारी औरर सुशील महिला का किरदार निभाती हुई नजर आती है, यही कारण है की उन्हें दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिलता है लेकिन क्या आपको पता है की सोनालिका जोशी सिरियल में जिस तरह का किरदार निभाती है वह रियल लाइफ में कहीं ज्यादा बोल्ड हैं। बहुत ही कम लोग अभिनेत्री के रियल लाइफ लुक से वाकिफ हैं।
अगर आप उनकी रियल लाइफ की तस्वीरें देखेंगे तो आप भी कहेंगी की सोनालिका जोशी खूबसूरती के मामले में बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्टर देती हैं। सीधी और संस्कारी दिखने वाली माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी को सिगरेट पीने का भी शौक है, वह शूटिंग के दौरान बीच-बीच मे सिगरेट भी पीती है.वह एक मराठी परिवार से भी ताल्लुक रखती हैं। गौरतलब है की वह पिछले 13-14 सालों से तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल के द्वारा लोगों का मनोरंजन कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *